गन पाइंट पर अपहरण कर बनाई अश्लील वीडियो, फिर मांगे पैसे, 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 23, 2021 - 04:43 PM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : कोसली के एक कपड़ा व्यापारी का पिस्तौल के बल पर अपहरण कर अश्लील वीडियो बनाने, यौन उत्पीड़न करने, धमकी देने, रंगदारी मांगने व हत्या का प्रयास करने के मामले में कार्यवाही करते हुए सीआईए रेवाडी पुलिस टीम ने 4 ओर आरोपियो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियो की पहचान विश्वकर्मा कालोनी कोसली निवासी प्रवीन कुमार उर्फ पंघाल, सचिन उर्फ प्रदीप, सुखबिर उर्फ मोनू उर्फ प्रदीप तथा भाकली निवासी हिमांशु उर्फ पवन के रुप मे हुई है।

 जांचकर्ता ने बताया कि कोसली में कपड़ों का कारोबार करने वाले शख्स के पास कुछ दिन पहले एक महिला ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। उसके बाद से दोनों के बीच बातचीत हो रही थी। 16 अक्टूबर को महिला ने मैसेज भेजकर कोसली के जुड्‌डी रोड पर उसे बुला लिया। अभी वह घर के पास ही पहुंचा था कि प्रवीण पंघाल, मैना व 7-8 अज्ञात लोगों ने उसे किडनैप कर लिया और फिर उसे एक घर में ले गए थे। यहां आरोपियों ने गन प्वाइंट पर व्यापारी के कपड़े उतरवाए और फिर महिला के साथ उसका जबरन वीडियो बना लिया। आरोपियों ने व्यापारी से 50 लाख रुपए की डिमांड की और धमकी दी कि पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करके उसे फंसा देंगे। 

आरोपी उसे गाड़ी में डालकर एक सुनसान जगह ले गए। आरोपियों ने पीड़ित के साथ उसकी भी वीडियो बनाई और फिर उसे डराने के लिए हवा में फायर भी किए। आरोपियों ने उसके गले में पहनी हुई सोने की चेन, लॉकेट व पर्स छीन लिया। बुरी तरह पीटने के बाद आरोपियों ने पैसे मांगे तो पीड़ित ने सोमवार को 15 लाख रुपए देने की हां भी भर दी। उसके बाद आरोपियों ने उसकी गाड़ी के कागजात छीने और फिर उसे घर के पास ही छोड़कर फरार हो गए। व्यापारी की शिकायत पर कोसली थाना पुलिस ने महिला,  प्रवीण पंघाल व  7-8 अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दण्ड सहिंता कि विभिन्न धाराओ व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

पुलिस ने आरोपी महिला को कुछ हि समय बाद गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत मे भेज दिया था। उसके बाद मामले मे आगामी कार्यवाही करते हुए सीआईए रेवाडी पुलिस ने शुक्रवार को मामले मे सलिंप्त 4 आरोपियो प्रवीन कुमार उर्फ पंघाल पुत्र सुरेश कुमार, सचिन उर्फ प्रदीप, सुखबिर उर्फ मोनू उर्फ प्रदीप निवासी विश्वकर्मा कालोनी कोसली जिला रेवाडी तथा हिमांशु उर्फ पवन पुत्र बिरेन्द्र सिंह निवासी भांकली जिला रेवाडी को गिरफतार कर लिया है। आरोपियो को आज अदालत मे पेश करके तिन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static