हरियाणा में बर्फ बनी डकैती का कारण; पहले डॉक्टर की पत्नी को बनाया बंधक, फिर लाखों के कैश और जेवरात लेकर फरार

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 06:15 PM (IST)

सिरसा: हरियाणा में बदमाशों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है, ताजा मामला सिरसा जिले के डबवाली से सामने आया है। जहां सिरसा में स्थित जिंदल अस्पताल में सोमवार को बदमाशों ने डकैती की। 

बता दें कि बदमाशों ने पहले अस्पताल के ऊपर बने घर में डॉक्टर की पत्नी और कंपाउंडर को बंधक बनाकर 50 लाख फिरौती मांगी। फिर घर से 15 लाख रुपए कैश और 15 तोले सोने की जेवर लेकर फरार हो गए। वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। वहीं बदमाशों की CCTV भी सामने आई है। जिसमें वारदात से पहले बदमाश अस्पताल के बाहर दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस के अनुसार, सिरसा के डबवाली में स्थित जिंदल अस्पताल में सोमवार सुबह करीब 9 बजे बाइक सवार 4 युवक दवाई लेने के बहाने आए। उन्होंने रिसेप्शन पर बैठे स्टाफ कर्मी से दवाई देने की बात कही। स्टाफ ने कहा कि अभी डॉक्टर नहीं आए हैं, इसलिए इंतजार करना पड़ेगा। इसके बाद युवकों ने कहा कि गर्मी ज्यादा है, उन्हें ठंडा पानी चाहिए। अजय (स्टाफ कर्मीृ) ने कहा कि ठंडा पानी नहीं है। इस पर युवकों ने कहा कि आप सिर्फ हमें बर्फ लाकर दे दीजिए। 

PunjabKesari

50 लाख रुपए की मांगी फिरौती 

जानकारी के मुताबिक अजय अस्पताल के ऊपर बने डॉ. विक्की जिंदल के घर पर बर्फ लेने के लिए चला गया। अजय ने यहां डॉक्टर की पत्नी रेणु जिंदल से बर्फ मांगी। इतने में चारों युवक कंपाउंडर अजय के पीछे ऊपर आ गए। उन्होंने रेणु की कनपटी पर रिवॉल्वर लगाई और 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी। फिरौती न देने पर बेटे को मारने की धमकी भी दी। इस पर रेणु ने बदमाशों को कहा कि वो घर में जितना भी कैश और सोना है, वो लेकर आती है। 

15 लाख कैश और 12-15 तोले के सोने की जेवरात गायब

बदमाशों ने रेणु और अजय को एक कमरे में बंद कर ताला लगा दिया। बदमाश करीब एक घंटे तक घर की तलाशी लेते रहे। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद अजय और रेणू ने खिड़की के रास्ते बाहर आकर डॉ. विक्की जिंदल को घटना की जानकारी दी। मामले के बाद तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं रेणु जिंदल ने बताया कि जब उन्होंने घर की तलाशी ली तो वहां से 15 लाख कैश और करीब 12-15 तोले के सोने की जेवरात गायब मिले। 

वहीं डबवाली DSP किशोरी लाल ने बताया कि घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। अभी हर एंगल से गहनता से जांच की जा रही है। पीड़िता रेणु जिंदल के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा। अलग-अलग टीमें गठित कर आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी गई है। उम्मीद है पुलिस इस घटना को जल्द ही ट्रेस कर पाएगी। कुछ इनपुट मिले हैं, उन पर जांच चल रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static