शराब ठेके पर लूट मामले में एक आरोपी काबू, दूसरा आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 05:57 PM (IST)

टोहाना(सुशील): गांव हिम्मतपुरा में शराब ठेके से लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफतार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान जाखल के गांव बलरा निवासी जगसीर के तौर पर हुई है जिसे पुलिस न्यायालय में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लेगी। डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है।पुलिस के अनुसार आरोपी शहर में घूमने के लिए आए थे लेकिन रुपये कम होने के चलते वारदात को अंजाम दिया है।  

 इस बारे में डीएसपी शमशेर सिंह ने बताया कि 6 जून को गांव हिम्मतपुरा में शराब ठेके के कारिंदे से मोटरसाइकिल सवार दो युवक 25 हजार की नकदी लूट की घटना को अंजाम देकर चले गए थे जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर ली गई कि दोनों बलरा के रहने वाले है। इसमें बलरा निवासी जगसीर को रेलवे स्टेशन के पास से काबू कर लिया है जिसे न्यायालय में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपी से लूट में प्रयोग किया गया मोटरसाईकिल, लूटी गई नकदी बरामद की जाएगी तथा दूसरे आरोपी को काबू करने का प्रयास किया जाएगा। 

डीएसपी ने बताया कि आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया है कि वह अपने साथी के साथ टोहाना घूमने आया था लेकिन उसकी जेब में सिर्फ 100 रुपये थे इसलिए वे शराब ठेके की तरफ गए जहां कारिंदे को अकेला पाकर उन्होंने लूट की योजना बनाकर इस वारदात को अंजाम दिया है। 
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

static