धर्मनगरी में 45 लाख रुपये की अफीम के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, झारखंड से करता था तस्करी

10/13/2021 8:02:37 PM

कुरुक्षेत्र (विनोद): कुरुक्षेत्र पुलिस ने आज करीब 45 लाख रुपये की कीमत की अफीम के साथ एक आरोपी गिरफ्तार किया है। सीआईए-2 की टीम ने नशीले पदार्थों की तस्करी में संलिप्त आरोपी अजीत सिंह उर्फ पिन्द्र उर्फ काला वासी ढकाला थाना शाहबाद को काबू किया है, जिसके पास से 26 किलो 500 ग्राम अफीम बरामद की है।

पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने बताया कि आज सीआईए-2 की टीम बराड़ा चौक शाहबाद फ्लाईओवर के नीचे मौजूद थी तभी उन्हें गुप्त सूचना मिली कि अनूप उर्फ बिट्टू वासी हुड्डा शाहबाद अफीम बेचने का धंध करता है। वह अजीत सिंह को पैसे देकर झारखंड से अफीम मंगवाता है। आज भी अजीत अपनी कार में अनूप के लिए अफीम लेकर शनि मंदिर के पास से होता हुआ शाहबाद आएगा। अगर सर्विस रोड पर रतनगढ़ की तरफ नाकाबंदी करके चेकिंग की जाए तो अजीत को भारी मात्रा में अफीम सहित काबू किया जा सकता है।

सूचना के अनुसार पुलिस नाकाबंदी करके चेकिंग लगाई जिसके कुछ देर बाद पुलिस टीम को एक कार आती हुई दिखी, जिसको पुलिस टीम ने रोककर कार चालक से उसका नाम पता पूछा। चालक ने अपना नाम अजीत सिंह उर्फ पिन्द्र उर्फ काला बताया। उप पुलिस अधीक्षक के सामने उसकी कार की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से कार की सीट पर एक प्लास्टिक कैन में रखी अफीम बरामद हुई। जिसका वजन 26 किलो 500 ग्राम अफीम प्लास्टिक कैन सहित मिला। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ थाना शाहबाद में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह  झारखंड से अफीम खरीद कर लाया है। वह अनूप से पैसे लेकर झारखंड से अफीम खरीद कर अनूप को देकर अपनी कमीशन ले लेता है। वहीं आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने आदेश से आरोपी को 08 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। आरोपी अनूप व अन्य आरोपी की तलाश जारी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static