फरीदाबाद में रबड़ कारोबारी व कांग्रेसी नेता से मांगी गई एक करोड़ की रंगदारी

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2019 - 07:29 PM (IST)

फरीदाबाद (पूजा): पिछले दिनों कथित एक करोड़ की रंगदारी ना देने पर बदमाशों ने हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया था। वहीं अब बल्लभगढ़ में एक रबड़ कारोबारी व कांग्रेसी नेता मनोज अग्रवाल से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। यह रंगदारी पीड़ित के मोबाइल पर बदमाशों ने वॉइस मैसेज भेज कर मांगी है। फरीदाबाद के और कई उद्योगपतियों से रंगदारी मांगने के मामले की चर्चाएं भी फरीदाबाद में जोरों पर हैं, लेकिन पुलिस अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

दरअसल, मनोज अग्रवाल फरीदाबाद में बल्लभगढ़ विधानसभा से कांग्रेस के टिकट के प्रमुख दावेदार बताए जाते हैं। पिछले दिनों मनोज के मोबाइल पर एक वॉइस मैसेज आया। जिसमें मनोज से मैसेज भेजने वाले बदमाशों ने एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी, रंगदारी न देने पर बदमाशों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। कुछ दिन तो मनोज इस बात को हल्के में ले कर टालमटोल कर गए। बाद में उन्होंने इसे गंभीरता से लिया और पुलिस अधिकारियों को इसकी शिकायत की।

वहीं वॉइस मैसेज सुनते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने मनोज को सुरक्षा मुहैया कराई है। धमकी के संबंध में केस दर्ज कर लिया। पीड़ित मनोज अग्रवाल की मानें तो इस तरह की धमकियां मिलती रहती हैं, लेकिन इस बार उन्हें किसने धमकी दी है, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। उधर, डीसीपी राजेश कुमार ने कहा है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static