पूर्व केंद्रीय मंत्री के निधन पर आज राजकीय शोक घोषित, आधे झुके रहेंगे राष्ट्रीय ध्वज

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 01:16 PM (IST)

करनाल/चंडीगढ़(केसी आर्या/धरणी): पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री आईडी स्वामी का आज अर्जुन गेट, शिवपुरी में अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दाैरान गृह मंत्री अनिल विज, सांसद संजय भाटिया सहित अन्य मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने आज के अपने सभी करनाल में होने वाले कार्यक्रम भी रद्द कर दिए हैं।
PunjabKesari, haryana

बता दें कि अटल बिहारी वाजपेई की सरकार में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री रहे आईडी स्वामी का रविवार को लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। उन्होंने फरीदाबाद के मेट्रो हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। आईडी स्वामी को उनके परिजन कल देर शाम फरीदाबाद अस्पताल में लेकर आए थे जहां उनका रात भर उपचार किया गया लेकिन आज दोपहर उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

PunjabKesari, haryana

एक दिन का राजकीय शोक घोषित
हरियाणा सरकार ने पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री आईडी स्वामी के निधन पर आज राज्य में एक दिन का राजकीय शोक घोषित किया है। एक सरकारी प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्य में विभिन्न सरकारी भवनों पर लगे राष्ट्रीय ध्वज आज आधे झुके रहेंगे और सरकार की ओर से किसी भी तरह के मंनोरजन कार्यक्रम आयोजित नहीं किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static