कोरोना+ve इंस्पेक्टर की पत्नी ने अनोखे अंदाज में खोला करवा चौथ का व्रत, खूब पसंद किया जा रहा वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Nov 05, 2020 - 04:18 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): बीते दिवस हिंदू परंपरा के अनुसार सुहागिन महिलाओं ने अपने पति की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। देर शाम करीब पौने नौ बजे चंद्रोदय होने पर सुहागिनों ने अपना व्रत खोला और छलनी के बीच से चंद्रमा के दर्शन के बाद अपने पति के दर्शन किए। इसी बीच सोनीपत में एक सुहागिन का व्रत खोलने का निराला अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे लोग काफी पंसद कर रहे हैं।

दरअसल, सोनीपत जिले में कार्यरत आरटीओ इंस्पेक्टर राजेश मलिक बरोदा उपचुनाव के कारण कोरोना संक्रमित हुए थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को होम आईसोलेट किया था। अगले दिन करवा चौथ थी, उनकी पत्नी ने भी व्रत रखा, लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते उने सामाजिक दूरी का भी ध्यान रखना था तो इस कारण वे अपनी पत्नी के पास भी नहीं आ सकते थे। राजेश मलिक ने पत्नी का व्रत खोलने के लिए जो तरकीब निकाली वो काफी दिलचस्प है।

ये रहा वीडियो-


वीडियो के मुताबिक, राजेश अपनी पत्नी के पास खड़े होने के बजाय घर की छत पर खड़े हो गए और उनकी पत्नी ने नीचे आंगन में खड़े होकर उनका मुख देख कर व्रत खोला। आरटीओ इंस्पेक्टर की पत्नी ने अनोखे अंदाज में व्रत खोले जाने का उनके परिजनों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी, जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गई और लोगों ने खूब पसंद किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static