​​​​​​​भाजपा सरकार द्वारा बनाए गए तीन कृषि कानून किसानों के हित में नहीं: ओपी चौटाला

punjabkesari.in Monday, Sep 06, 2021 - 07:25 PM (IST)

पानीपत/चंडीगढ़ (धरणी): बीजेपी सरकार ने जिस प्रकार से किसानों के हितों के खिलाफ जाकर तीन काले कृषि कानून बनाने का काम किया है, उसके लिए उन्हें कभी भी माफ नहीं किया जा सकता। आज देश व प्रदेश की जनता बीजेपी सरकार से बेहद परेशान हो चुकी है और उससे छुटकारा पाना चाहती है। यह बात आज इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कार्यकर्ता मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कही। पूर्व मुख्यमंत्री को सुनने हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मिलन समारोह में पहुंचे।

इनेलो सुप्रीमो ने प्रोग्राम में आए सभी नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कार्य करने और भाजपा सरकार की भ्रष्ट नीतियों का पर्दाफाश करने के लिए लोगों के बीच में जाकर सच्चाई रखने को कहा। उन्होंने कहा कि 3206 युवाओं को नौकरी देने पर उन्हें दस साल की सजा काटनी पड़ी थी, लेकिन इस बार सरकार बनने पर हर बेरोजगार को रोजगार उपलब्ध करवाया जाएगा।

उन्होंने जिलाध्यक्ष और हलका अध्यक्षों से पार्टी में अधिक से अधिक सदस्य बनाने के लिए मिलकर काम करने का निर्देष दिया। चौधरी ओमप्रकाश चौटाला का स्नेह और जोश देखकर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी और हर कार्यकर्ताओं ने हाथ उठाकर वादा किया की पार्टी को मजबूत बनाने के लिए दिन-रात एक कर देंगे। सालों बाद अपने नेता चौधरी ओमप्रकाश चौटाला से मिलकर हर कार्यकर्ता भरपूर जोश में था। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव में सभी पार्टियों की जमानत जब्त होगी और इनेलो रिकार्ड मतों से यह उपचुनाव जितेगी। आने वाले समय में प्रदेश की जनता भाजपा-जजपा गठबन्धन सरकार को सत्ता से बाहर निकालने का काम करेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने ताऊ देवी लाल के जन्मदिवस पर मनाए जाने वाले सम्मान दिवस पर 25 सितंबर को जींद रैली में अधिक से अधिक संख्या में आने का आह्वान किया। इस अवसर पर पानीपत जिला अध्यक्ष हेमराज जागलान, प्रभारी प्रीतम गुर्जर, डॉक्टर राजपाल, कुलदीप राठी ,लेखराज खट्टर, प्रवीण तोमर, कमल सिंह , निशांत सिंह मलिक, रणबीर देशवाल आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static