विपक्ष सीबीआई पर दबाव डालने के लिए तरह-तरह के तरीके अपना रहा : अनिल विज

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 06:48 PM (IST)

चंडीगढ़(चन्द्रशेखर धरणी): हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मनीष सिसोदिया गिरफ्तारी मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सीबीआई पर दबाव डालने के यह तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं। कभी यह जुलूस निकाल रहे हैं कभी धरने, तो कभी नारे लगा रहे हैं।सीबीआई इनसे डरने वाली नहीं है और वह देश की सर्वोच्च जांच एजेंसी है। विज पत्रकारों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे गए पत्र के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे।

 

सीबीआई ने अपने काम के बल पर नाम कमाया है: विज

 

उन्होंने कहा कि यह सारे सीबीआई पर दबाव डालने के हथकंडे हैं कि किसी तरह सीबीआई डर जाए और केस खत्म कर दे ताकि वह बाहर आ जाएं। उन्होंने कहा कि मगर सीबीआई का नाम है और सीबीआई ने अपने काम के बल पर नाम कमाया है और सीबीआई पर इन चीजों का फर्क नहीं पड़ सकता।

 

कांग्रेस को शहीदों का अपमान करने के लिए पढ़ाया जाता है: विज 

 

पुलवामा अटैक के शहीदों की विधवाओं के साथ राजस्थान की गहलोत सरकार द्वारा बदसलूकी के संबध में पूछे गए सवाल के जवाब में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस को शहीदों का अपमान करने के लिए पढ़ाया जाता है। उन्होंने कहा कि जो सैनिक बार्डर पर डटे है और शून्य से नीचे तापमान में काम कर रहे हैं, अगर वह कोई सफलता हासिल करते हैं तो उस पर यह प्रश्नचिन्ह लगाते हैं क्योंकि अब कांग्रेस का किरदार ही यही है।

              (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static