Haryana Top 10: यमुनानगर में आज होगी 'कांग्रेस की विपक्ष आपके समक्ष' रैली, भारी संख्या में कार्यकर्ता रहेंगे मौजूद, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 06:59 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा के यमुनानगर के जगाधरी अनाज मंडी में आज कांग्रेस की विपक्ष आपके समक्ष रैली होगी। जिसकी अध्यक्षता विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा और और हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान करेंगे। इस दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं समेत भारी संख्या कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। 

एयरफोर्स से रिटायर होने पर हेलीकॉप्टर से व्यक्ति पहुंचा गांव, ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत 

 शहर के गांव खेवड़ा निवासी अजीत सिंह एयरफोर्स से रिटायर होने के बाद यादगार बनाने के लिए किराए के हेलीकॉप्टर से अपने गांव पहुंचे, जहां पर ग्रामीणों ने उनका का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। 

भूपेंद्र हुड्डा उचाना आकर बना रहे खून का रिश्ता, अपने शासनकाल में इस क्षेत्र को पछाड़ने का किया काम: डिप्टी सीएम 

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भूपेंद्र हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि अब उचाना आके खून का रिश्ता बनाते है। ऐसे व्यक्ति को काम गिनाने की जरूरत नहीं है। जिसने 10 साल राज के समय उचाना को पछाड़ने का काम किया।  

बाइक की टक्कर से महिला की मौत व 5 वर्षीय मासूम गंभीर रूप से घायल

​​​​​​नेशनल हाईवे-19  बघौला में शनिवार को सड़क दुर्घटना में महिला की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में महिला की 5 वर्षीय बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई है।  

बहादुरगढ़ में फसल खरीद की सारी तैयारियां पूरी, पहले ही दिन कोई भी किसान अनाज लेकर नहीं पहुंचा मंडी

शहर की अनाज मंडी में आज गेहूं की खरीद शुरू हो गई है, लेकिन हैरान कर देने वाली बात है कि पहले ही दिन कोई भी किसान अनाज मंडी में अपनी फसल लेकर नहीं पहुंचा। वहीं अधिकारियों का कहना है कि गेहूं खरीद के लिए सभी तरह की तैयारियां पूरी कर ली गई है। 

पानीपत में मनाना फाटक के पास हुआ बड़ा ट्रेन हादसा, दो चचेरे भाइयों की दर्दनाक मौत 

शहर में समालखा के मनाना गांव फाटक के पास बड़ा हादसा हो गया। इस दौरान ट्रेन की चपेट में आने से दो चचेरे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

सीआईए सफीदों को मिली बड़ी कामयाबी, तीन बाइक चोरों को किया गिरफ्तार 

जिले की सीआईए स्टाफ सफीदों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बाइक चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके कब्जे से चोरीशुदा बाइक बरामद हुई है।  

5 दिनों से क्रमिक भूख हड़ताल पर सफाई कर्मचारी, मांगे नहीं मानी गईं तो शहर में लग सकते हैं गंदगी के ढेर 

नगर परिषद के कर्मचारी 27 मार्च से लगातार भूख हड़ताल पर हैं और यह भूख हड़ताल 4 अप्रैल तक रहेगी। यदि सरकार द्वारा इनकी लंबित मांगे पूरी नहीं हुई तो राज्य कमेटी के द्वारा मीटिंग करके जो फैसला लिया जाएगा। 

ई-टेंडरिंग के विरोध के बीच सरपंच एसोसिएशन हुई दो फाड़, सरकार के समर्थन में नई सरपंच एसोसिएशन का गठन  

एक तरफ जहां प्रदेश भर के सरपंच हरियाणा सरकार द्वारा लागू की गई ईटेंडरिंग प्रणाली का विरोध कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ अब सरपंच एसोसिएशन दो फाड़ हो गई है। ईटेंडरिंग का समर्थन करने और हरियाणा सरकार का साथ देने के लिए नई सरपंच एसोसिएशन का गठन हो गया है।  

डब्ल्यूपीएल बीसीसीआई का बड़ा कदम महिला क्रिकेट को मिलेंगे और बेहतर चेहरेः शेफाली वर्मा 

अंडर-19 महिला T20 क्रिकेट विश्वकप जीतने और डब्ल्यूपीएल में झंडे गाड़ने के बाद भारतीय क्रिकेटर शेफाली वर्मा पहली बार अपने रोहतक स्थित घर पहुंची। जहां उनका लोगों ने ढोल नगाड़े व फूल मालाओं से स्वागत किया। 

बदमाशों के हौसले बुलंद: पहले युवक का परने से दबाया गला फिर नकदी व मोबाइल लूटकर हुए फरार

आए दिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है जहां अंबाला कैंट में दूध की पेमेंट लेकर घर लौट रहे युवक से बदमाशों ने रास्ता रोक लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं बदमाशों ने पुलिस को शिकायत करने पर जाने से मारने की भी धमकी दी है।  

                (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static