सीनियर सिटीजन एसोसिएशन जैसी संस्थाएं एकल परिवारों के दौर में संबल प्रदान करेंगीः रघुबीर सिंह

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2024 - 09:56 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी): सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के चैप्टर मूनलाइट के भव्य आपसी मिलन का आयोजन सेक्टर 50 सी के कम्युनिटी सेंटर में किया गया जिसमे सेक्टर 46-51 के 180 सीनियर सिटीज़नों ने भाग लिया। रघबीर सिंह चैप्टर हैड ने ख़ुशी ज़ाहिर की कि चैप्टर मूनलाइट बहुत सराहनीय काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसी संस्थाये आजकल के एकल परिवारों के बढ़ते चलन के दौर में सीनियर सिटिज़न्स को संबल प्रदान करने का काम करेंगी। 

प्रोग्राम की शुरुआत राष्ट्रीय गान से की गई जिसके बाद चैप्टर मूनलाइट के न्यूजलेटर के नौवें संस्करण को  जारी किया गया। चैप्टर के मेंबरों ने न्यूजलेटर जारी करने पर बधाई दी। IDFC (First)  बैंक, सह प्रायोजक, के प्रतिनिधि ने अपने बैंक की विशेष सेवाओं और स्कीमों की जानकारी दी एवं सदस्यों से उनके बैंक की सेवाएँ लेने का अनुरोध किया। 

आइवी हॉस्पिटल (सह प्रायोजक) आर्थोपेडिक विभाग के निदेशक डॉक्टर भानु प्रताप सिंह सलूजा ने जोड़ों के दर्द के कारण, निदान एवं सर्जरी की नवीनतम तकनीकों की जानकारी दी जिसकी सभी ने बहुत प्रशंसा की। प्रोग्राम के अंत में सदस्यों ने स्वादिष्ट भोजन का आनंद लिया।प्रोग्राम के सांस्कृतिक कार्यक्रम का संचालन दीपक रीखी ने किया। जिसमें उन्होंने सदस्यों के साथ मिलकर अपने मनमोहक गीतों से सभी का मनोरंजन किया। ढोल की थाप पर सदस्यों ने भरपूर डांस किया। सभी का पसंदीदा तंबोला प्रोग्राम को श्रीमती शंकुन्तला शर्मा जी ने अपने निराले अन्दाज़ से और अधिक आकर्षित बनाया। जुलाईमाह में जन्म लेने वाले 24 सदस्यों का जन्मदिन और दो सदस्यों की शादी की सालगिरह केक काटकर एवं उपहार देकर मनाई गई जिसमे सदस्य भंगडे की ताल पर दिल खोलकर नाचे। सचिव श्री अशोक गोयल ने अतिथियों, प्रोग्राम को प्रायोजित करने वाले आईडीएफ़सी (First) बैंक, आइवी हॉस्पिटल और अन्य सदस्यों का मिलन में स्वागत किया और प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया। चैप्टर के मनोरंजन से भरपूर आपसी मिलन की सभी ने बहुत सराहना की।  मैनेजिंग कमेटी ने सभी सदस्यों और प्रायोजकों का प्रोग्राम में आने और उसे सफल बनाने के लिए आभार व्यक्त किया।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static