पानीपत से सिरसा के लिए निकला ऑक्सीजन का ट्रक गायब, ना कंपनी को पता ना पुलिस को

4/22/2021 11:54:35 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): कोरोना काल में सबसे अधिक मारामारी ऑक्सीजन के लिए हो रही है। ऐसे में पानीपत के मतलौडा स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड से 10 मिट्रिक टन ऑक्सीजन लेकर चला टैंकर चोरी हो गया है. पानीपत ड्रग कंट्रोलर ने बुधवार को टैंकर को सिरसा के लिए भेजा था, लेकिन टैंकर गुरुवार शाम तक भी सिरसा नहीं पहुंचा।

इस मामले में ड्रग कंट्रोलर ने मतलौडा थाने की बिहौली पुलिस चौकी में टैंकर चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, टैंकर के संबंध में जानकारी देने से अधिकारी बचते नजर आए। मतलौडा थाना प्रभारी से लेकर डीएसपी और ड्रग कंट्रोलर एक-दूसरे पर टालते रहे। कोई अधिकारी टैंकर में भरी ऑक्सीजन की सही मात्रा तक नहीं बता सका। 

पानीपत की ड्रग कंट्रोल ऑफिसर विजय राजे ने मतलौडा थाने में दी शिकायत में बताया कि उन्होंने बुधवार को पानीपत के मतलौडा स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) से ऑक्सीजन का टैंकर सिरसा के लिए रवाना किया था। टैंकर का नंबर PB03-AP8229 है। टैंकर चालक को बुधवार शाम को ही सिरसा पहुंचना था, लेकिन वह गुरुवार तक भी वहां नहीं पहुंचा। इसके बाद ड्रग कंट्रोल ऑफिसर विजय राजे ने मतलौडा थाना क्षेत्र की बिहौली पुलिस चौकी में ऑक्सीजन चोरी का केस दर्ज कराया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 


Content Writer

vinod kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static