सोनाली फोगाट के भाई ने किए बड़े खुलासे, नशीला पदार्थ देकर PA सुधीर करता था दुष्कर्म

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2022 - 03:30 PM (IST)

डेस्क: बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की रहस्यमयी मौत के मामले में गोवा पुलिस द्वारा उनके पीए सुधीर सांगवान को हिरासत में लेने के साथ ही नया खुलासा हुआ है। सोनाली के भाई ने बहने के निजी सचिव पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए गोवा पुलिस को एक शिकायत सौंपी है। शिकायत में उनके भाई रिंकू ढाका ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। रिंकू के अनुसार उनकी बहन सोनाली ने 22 अगस्त की शाम जीजा को फोन कर बताया कि पीए सुधीर सांगवान ने उन्हें खाने में कुछ मिलाकर दिया है, जिसके बाद उनके शरीर में बेचैनी बढ़ गई है। यही नहीं सोनाली के भाई का दावा है कि उनकी बहन ने जीजा को बताया था कि सुधीर ने करीब 3 साल पहले नशीला पदार्थ खिलाकर उनके साथ दुष्कर्म किया था। इसकी वीडियो बनाकर सुधीर उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था। सोनाली ने कहा कि वे कल हिसार पहुंच कर सुधीर के खिलाफ पुलिस को शिकायत देंगी, लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत की खबर घरवालों को मिली।

PunjabKesari

 

पीए सुधीर पर सोनाली के खाने में मिलावट करने का लगा आरोप

 

हरियाणा की आदमपुर विधानसभा से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ने वाली सोनाली फोगाट की आकस्मिक मृत्यु के बाद परिवार वालों के साथ ही उनके चाहने वाले उनकी संदिग्ध मौत के पीछे कोई साजिश होने की बात कर रहे हैं। वहीं अब गोवा पुलिस को दी गई शिकायत में उनके भाई ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान को लेकर जो बातें कहीं हैं, उसके बादे सोनाली की हत्या होने का शक और गहरा हो गया है। सोनाली के भाई ने पुलिस को बताया कि पार्टी कार्यकर्ता के रूप में सोनाली से मिलने वाले सुधीर सांगवान ने बाद में उनके पीए के तौर पर काम करना शुरू कर दिया। आरोप है कि पीए ने घर में काम करने वाले कुक और नौकरों को भी हटा दिया था और वह खुद ही सोनाली के खाने का इंतजाम करता था। रिंकू ने बताया कि सोनाली ने उन्हें बताया था कि एक दिन सुधीर ने उन्हें खीर खाने को दी जिसके बाद उनके हाथ पैर ने काम करना बंद कर दिया। इसके बाद जब इसे लेकर रिंकू ने सुधीर से बात की तो उसने बात को गोल-गोल घुमा कर उन्हें गुमराह कर दिया। वहीं सोनाली की बहन ने भी दावा किया था 22 अगस्त की रात सोनाली ने मां को बताया था कि खाना खाने के बाद उनके शरीर में कुछ हरकत हो रही है। सोनाली ने मां के साथ हुई बातचीत में किसी साजिश का शिकार होने का शक जाहिर किया था।

PunjabKesari

 

मरने से पहले सोनाली ने जीजा को फोन कर किए थे बड़े खुलासे

 

सोनाली फोगाट के भाई ने बताया कि मरने से एक दिन पहले बहन ने जीजा को फोन कर पीए सुधीर सांगवान पर गंभीर आरोप लगाए थे। पुलिस को दी गई शिकायत में सोनाली फोगाट के छोटे भाई रिंकू ढाका ने 3 साल पहले सुधीर सांगवान ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उनके साथ दुष्कर्म किया था और वीडियो भी बना ली थी। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरपी पीए ने बार-बार पीए के साथ दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल करता रहा। सोनाली ने जीजा को बताया था कि पीए ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर तुमने किसी को कुछ बताया तो मैं तुम्हारा फिल्मी और राजनीतिक करियर खत्म कर दूंगा। जिसके बाद उसने सोनाली के ऊपर इतना दबाव बना दिया था कि सोनाली ने रिश्तेदारों और घरवालों से साथ बातचीत करना भी कम कर दिया था। आरोप है कि सुधीर सांगवान सोनाली के फोन, प्रॉपर्टी के कागज, एटीएम और घर की चाबियां अपने पास ही रखता था। सोनाली के भाई ने सुधीर सांगवार पर चोरी और खाने में मिलावट करने के भी आरोप लगा है। भाई द्वारा पुलिस को दी शिकायत में ये खुलासा हुआ है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static