Sonali Phogat के साथ रिश्ते को लेकर PA सुधीर सांगवान ने किया बड़ा दावा

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2022 - 06:29 PM (IST)

डेस्क: बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की हत्या मामले में आरोपी सुधीर सांगवान से प्राथमिक पूछताछ के बाद पुलिस ने एक के बाद एक कई बड़े खुलासे किए हैं। पुलिस ने बताया कि सुधीर सांगवान ने यह माना है कि उसी ने ही सोनाली को ड्रग्स दिए हैं। वहीं पुलिस आईजी ने बताया कि भाजपा नेत्री के निजी सचिव ने खुलासा किया कि वह सोनाली के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में था। हालांकि अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई सबूत मिलने की बात नहीं कही है। दरअसल शुरू से यह बात सामने आई थी कि गोवा के होटल में दो कमरे बुक किए गए थे। बताया जा रहा था कि सोनाली और उनके पीए सुधीर एक ही कमरे में ठहरे हुए थे। वहीं दूसरे कमरे में सुखविंदर ठहरा हुआ था।

 

सुधीर को ड्रग्स सप्लाई करने वाले पैडलर की धरपकड़ भी हुई तेज

 

इसी के साथ ड्रग्स का खुलासा किए जाने के बाद पुलिस ने इस दिशा में भी आगामी कार्रवाई तेज कर दी गई है। सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने ड्रग्स के एंगल में जांच करते हुए एक ऐसे ड्रग्स पैडलर को चिह्नित किया है, जिसने इन दोनों को ड्रग्स की सप्लाई की थी। उस ड्रग्स पैडलर की धरपकड़ के लिए गोवा पुलिस पणजी समेत कई जगह छापेमारी की जा रही है। दरअसल गोवा पुलिस के आईजी ने एक प्रेस वार्ता कर खुलासा किया था कि पार्टी के दौरान सुधीर सांगवान और सुखविंदर ने ही भाजपा नेत्री को ड्रिंक में मिलाकर जबरन कुछ पिलाया था। पुलिस के अनुसार इसके बाद आरोपी सोनाली को 2 घंटे तक वॉशरूम में लेकर बैठे रहे।

 

सोनाली को जबरन ड्रग्स देने का हुआ है खुलासा

 

गोवा पुलिस के आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले में कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि उपलब्ध साक्ष्यों और सीसीटीवी के आधार पर देखा गया है कि सुधीर सांगवान और सुखबिंदर ने क्लब में पार्टी करने के दौरान सोनाली को ने जबरदस्ती ड्रग्स पिलाई है। उन्होंने बताया कि सोनाली फोगाट को किसी ड्रिंक में मिलाकर कुछ पिलाया गया है। हालांकि अभी तक इस ड्रग्स का नाम अभी सामने नहीं आया है। 

 

सोनाली को बेसुध हालत में 2 घंटे तक बाथरूम में रखा गया

 

ओमवीर सिंह ने कहा कि सीसीटीवी में देखा गया कि इसके बाद सोनाली होश में नहीं थी और आरोपी उन्हें संभालते हुए नजर आए। इसके बाद एक बार फिर से सोनाली को दूसरे शॉर्ट्स में भी कुछ पिलाया गया। सीसीटीवी में दिखाई दिया कि आरोपी सोनाली को लेकर बाथरूम में गए और करीब 2 घंटे तक वहीं बैठे रहे। इन सबूतों के आधार पर दोनों के गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने और सोनाली के परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस सुधीर और सुखविंदर के खिलाफ पहले ही हत्या की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर चुकी है। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करेगी, ताकि आरोपियों को मौके पर ले जाकर एफएसएल की टीम द्वारा जांच की जा सके।

 

पढ़ें सोनाली फोगाट से जुड़ी बड़ी खबरें

Sonali Phogat को जबरदस्ती दिए गए थे Drugs, गोवा के IG ने किए बड़े खुलासे

मौत से पहले Sonali Phogat का Video आया सामने, बेसुध नजर आई बीजेपी नेत्री (VIDEO)

Sonali Phogat Cremation: पंचतत्व में विलीन हुई सोनाली फोगाट , बेटी यशोधरा ने दी मां को मुखाग्नि

Sonali Phogat की PM रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, डॉक्टरों ने हत्या की ओर किया इशारा

गोवा में 24 अगस्त को थी शूटिंग, लेकिन 21-22 के लिए बुक हुए थे कमरे, षड्यंत्र के तहत हुई सोनाली की हत्या: रिंकू ढाका

 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static