लापरवाह अधिकारियों पर गिरी निलंबन की गाज, पंचायत मंत्री ने सुनाए सस्पेंड करने के आदेश

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 09:22 PM (IST)

टोहाना(सुशील): हरियाणा पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने काम में लापरवाही बरतने वाले तीन अधिकारियों को सस्पेंड करने के आदेश सुनाए हैं। मंत्री ने नगर परिषद टोहाना के कार्यकारी अभियंता सुंदर श्योरान को बैठक में बिना कोई सूचना दिए गैरहाजिर होने, दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम भूना के एसडीओ अशोक कुमार को ड्यूटी में लापरवाही बरतने और सब डिवीजन सब अर्बन टोहाना के एसएसए मिशून खुराना को कथित भ्रष्टाचार के मामले में निलंबित करने के आदेश दिए है। 

 

दरअसल मंत्री बबली मंगलवार को जाखल में विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि विकास कार्यों को फास्ट ट्रैक पर जल्दी पूर्ण करवाया जाए। उन्होंने अधिकारियों को प्रस्तावित विकास कार्यों के टेंडर लगाकर निश्चित समय अवधि में पूरे करवाने के आदेश दिए ताकि लोगों को समय पर उनका लाभ मिल सके। इस दौरान मंत्री ने नागरिकों की समस्याएं भी सुनी।

 

पंचायत मंत्री बबली ने बैठक में मौजूद अधिकारियों से विकास कार्यों की रिपोर्ट भी ली। उन्होंने कहा कि गांव लोहाखेडा का जलघर 31 दिसंबर तक तैयार होकर ग्राम वासियों को समर्पित कर दिया जाएगा। मंत्री ने टोहाना शहर में सीवरेज सिस्टम को दुरुस्त करने व शहर में जलभराव की स्थिति से निपटने, शहर में साफ सफाई व कूड़ा उठाने के लिए चिन्हित स्थानों पर कूड़ादान रखवाने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि शहर की साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए। अगर कहीं पर भी टूटे हुए फुटपाथ हैं, तो जल्द ही उसे ठीक किया जाए। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static