खरीद को लेकर मंडियों में पूरे प्रबंध, 48 से 72 घंटे में किसानों के खाते में जाएगी पेमेंट: कृषि मंत्री

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 02:59 PM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी): हरियाणा में सरसों की खरीद 2 मार्च को शुरू हो गई है और 1 अप्रैल से गेहूं की खरीद भी शुरू हो गई है। वहीं मंडियों में खरीद को लेकर सरकार ने पूरे प्रबंध किए हुए हैं। वहीं इसे लेकर हरियाणा के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि 48 से 72 घंटो में किसानों के खाते में पेमेंट डाल दी जाएगी।

रादौर में आज आरएमपी एवं अनुभवी चिकित्सक एसोसिएशन द्वारा राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में हरियाणा के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. ऋषिपाल सैनी ने की। इस मौके पर एसोसिएशन ने एक मांगपत्र भी कृषि मंत्री को सौंपा।

PunjabKesari

प्रदर्शन कर रहे आढ़तियों की बातचीत करेंगे मंत्री

वहीं उन्होंने कहा कि अनाज मंडियों में खरीद को लेकर व्यापक प्रबंध किये गए है। हालांकि अभी प्रदेश के कुछ ही जिलों की मंडियों में फसल पहुंची है, लेकिन आगामी दिनों में पूरे प्रदेश की मंडियों में फसल के आने की उम्मीद है। वहीं उन्होंने आढ़तियों द्वारा अपनी मांगों को लेकर किये जा रहे धरना प्रदर्शन पर कहा कि आढ़तियों से बातचीत कर उनकी जो मांगे है सुनी जाएंगी। उन्होंने कहा कि पहले की तरह इस बार भी 48 से 72 घंटो में किसानों के खाते में पेमेंट की जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static