Haryana Top 10: चंडीगढ़ में आज पेंशन बहाली संघर्ष समिति करेगी प्रेस-कॉन्फ्रेंस, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 06:54 AM (IST)

डेस्क: चंडीगढ़ में आज पेंशन बहाली संघर्ष समिति हरियाणा द्वारा प्रेस-कॉन्फ्रेंस किया जाएगा। जिसमें सरकार से पेंशन बहाली की मांग की जाएगी। इस मौके पर भारी संख्या में पेंशनधारी मौजूद रहेंगे। 

सुपरवाइजर ने दिखाई बहादुरी, कैश लूटने आए बदमाशों से ली टक्कर, पुलिस कमिश्नर ने किया सम्मानित 

 शहर में बैंक में लूट करने आए बदमाशों से कड़ा मुकाबला करने और पुलिस की मदद करने वाले बहादुर सुपरवाइजर को पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा ने सम्मानित किया है। साथ ही बल्लभगढ़ बस अड्डा चौकी इंचार्ज सज्जन कुमार को भी बहादुरी के लिए पुरस्कृत किया है।    

CIA ने पकड़े स्नैचर्स: महिलाओं के कानों से झपटते थे बालियां, 3 वारदातों का हुआ खुलासा 

अंबाला पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए बड़ा ऑपरेशन अभियान चला रही है। जिनके खिलाफ दो या दो से ज्यादा मामले दर्ज है, उनकी निशानदेही पुलिस इन दिनों कर रही है। जिसमें पुलिस को लगातार कामयाबी भी मिल रही है।  

पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाया विशेष अभियान, 2100 नशीली गोलियों के साथ तस्कर गिरफ्तार 

 जिले की पुलिस ने नशे के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए टीम ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। साथ ही उसके कब्जे से 2100 प्रतिबंधित नशीली अल्प्राजोलम टैबलेट बरामद हुए है।  

एंटी करप्शन ब्यूरो लगातार भ्रष्टाचारियों पर कस रहा नकेल, रिश्वत लेते रंगे हाथों धरा पटवारी 

हरियाणा में एंटी करप्शन ब्यूरो लगातार भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसते हुए नजर आ रही है। इसी कड़ी में कैथल जिले में भी एंटी करप्शन ब्यूरो द्वारा एक पटवारी को 10000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। 

अंबाला में पकड़ी नशे की बड़ी खेप, ट्रक से 3.40 क्विंटल चूरापोस्त बरामद 

अंबाला पुलिस लगातार नशा तस्करों पर शिकंजा कसने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर से तीन क्विंटल से ज्यादा चूरा पोस्त बरामद किया है।  

जजों की कमी के चलते आक्रोशित वकीलों ने शुरू की भूख हड़ताल, कहा- मांगे पूरी होने तक चलेगा धरना 

जिले में जजों की कमी को लेकर नाराजगी जताते हुए बार एसोसिएशन ने हड़ताल कर दिया है। फतेहाबाद के वकीलों ने कोर्ट रूम के बाहर टेंट लगाकर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया। वहीं 5 वकील भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं।  

बहादुरगढ़ में ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत, प्रिंटिंग प्रेस में काम करता था मृतक 

बहादुरगढ़ में ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवा दिया।  

कार चालक ने पुलिस टीम पर किया हमला, कागज मांगने पर पकड़ा होमगार्ड का गला  

चेकिंग के दौरान एक कार चालक से कागजात मांगना पुलिस की टीम में शामिल होमगार्ड जवान को महंगा पड़ गया। हेड कांस्टेबल सुखदेव सिंह की शिकायत पर राजौंद थाना में आरोपित अर्बन एस्टेट जींद निवासी सुशील कुमार के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है।  

सब्जी मंडी के श्रमिकों पर जानलेवा हमला, विरोध में उतरे मंडी व्यापारी, दिल्ली-महेंद्रगढ़ रोड जाम 

सब्जी मंडी में अल सुबह आने वाले श्रमिकों पर किसानों पर जानलेवा हमला करने की वारदात से क्षुब्ध मंडी आढतियों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर मंडी को ताला जड़ दिया। बाद में आढतियों ने रोष प्रदर्शन करते हुए दिल्ली-महेंद्रगढ़ हाईवे को जाम कर दिया।  

विवाहिता से दुष्कर्म करने के मामले में दोषी को आजीवन कारावास की सजा 

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुनील जिंदल की अदालत ने विवाहिता से दुष्कर्म करने के मामले में दोषी कमल को आजीवन कारावास व 65 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है।  

        (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static