राहगीरी' कार्यक्रम में DJ की धुन पर नाचे लोग, फिर 'फन डे' की तरह मनाया गया 'सन डे'

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 12:37 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): रेवाड़ी में आज संडे की शुरुआत 'राहगीरी' कार्यक्रम के साथ हुई। 'संडे इज फंडे' को एन्जॉय करने के लिए जिलास्तर पर प्रसाशन की ओर से राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रेवाड़ी में पायलट चौक पर आयोजित राहगीरी कार्यक्रम में पुलिस और प्रसाशनिक अधिकारियों समेत बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने हिस्सा लिया।
PunjabKesari
इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम समेत अनेक गतिविधियां भी आयोजित की गई।
PunjabKesari
सुबह बरसात होने के बावजूद खुशनुमा माहौल में कार्यक्रम के शुरुआत हुई। कार्यक्रम का लोगों ने डीजे की धुन पर नाच गाकर मस्ती के साथ भरपूर आनंद उठाया।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य लोगो को तनाव मुक्त कर खुशनुमा वातावरण प्रदान करना है। राहगीरी कार्यक्रम में विभिन्न संस्थाओं और स्कूल के छात्रों द्वारा अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए, जोकि दूसरे लोगो के लिए केे अच्छा संदेश है।

हिसार( विनोद सैनी): हिसार में भी राहगिरी कार्यक्रम का अायोजन किया गया, जहां हरियाणवी कलाकारों के गीतों पर थिरके लोगों ने जमकर कार्यक्रम का लुफ्त उठाया।
PunjabKesari
इस दौरान खेल की प्रतियोगिताएं हुई औऱ हरियाणवी कलाकारों द्वारा गानों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए।
PunjabKesari
इस दौरान लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरुक करने का संदेश भी दिया। इस मौके पर डीएसपी जयपाल, एसडीएम सहित जिले के अन्य अधिकारिगण मौजूद थे।
PunjabKesari
डीएसपी जयपाल सिंह ने बताया कि हिसार जिल राहगिरी मनाई जा रही है जिसमें पर्यावरण को बचाने के लिए संदेश दिया गया है सीड बोल के पैकेट बांटे जा रहे है। उन्होंने कहा कि हिसार में बच्चों युवाओं ने भाग लिया है। उन्होंने कहा कि लोगों का पूरा सहयोग मिल रहा है। पुलिस की तरफ से सुरक्षा के लिए इंतजाम किए जाते है। हरियाणवी कलाकार रजत रपैर सहित अन्य कलाकारों को बुलाया गया था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static