बिना मास्क घूमने वालों पर कसा शिकंजा, एक ही जिले में पुलिस ने वसूला करोड़ों रुपये का जुर्माना

9/17/2020 8:17:41 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): लोग हैं कि मानते नहीं, कोरोना महामारी को लेकर साइबर सिटी के लोग कितने सजग हैं कितने जागरूक हैं इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि गुरुग्राम पुलिस विदाउट मास्क लोगों के करोड़ों के चालान काट चुकी है, लेकिन बावजूद इसके आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। 

PunjabKesari, haryana

दरअसल, देश भर में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर मास्क पहनने की गाइडलाइन जारी की थी, लेकिन साइबर सिटी के लोगों ने तमाम गाइड लाइन्स को धत्ता बताते हुए करोड़ो के चालान तो करवाये लेकिन इसके बावजूद मानने को तैयार नही है। बता दें कि पुलिस ने विदाउट मास्क लोगों के तकरीबन 43 हजार 731 चालान कर। ऐसे तमाम बेपरवाह लोगों से 2 करोड़ 18 लाख की जुर्माना वसूल चुकी है। 

बता दें कि बीती 1 सितंबर से 15 सितंबर तक गुरुग्राम में 3990 नए कोरोना संक्रमित मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि इन 15 दिनों में 18 लोगों की संक्रमण से जूझते हुए जान भी जा चुकी है। वहीं 2529 मरीजों ने रिकवर किया। जिनमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी शामिल रहे हैं।  

PunjabKesari, haryana

गुरुग्राम में हर रोज तकरीबन 266 संक्रमित मरीज सामने आने लगे है, जबकि इस जानलेवा महामारी से अभी तक 151 मरीजों की मौत भी हो चुकी है। ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। जिला में 2439 एक्टिव केस अस्पतालों में या फिर होम आइसोलेशन में अपना इलाज करवाने में जुटे हैं।


vinod kumar

Related News