शिक्षा और स्वास्थ्य के मुद्दे पर वोट करेगी जनता : डॉ. सुशील गुप्ता

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 05:20 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी ): आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने बरवाला विधानसभा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार प्रो. छत्रपाल के समर्थन में रोड शो निकाला और जनता से वोट की अपील की। इस दौरान प्रदेश सचिव अनु कादियान भी उनके साथ रही। आम आदमी पार्टी का रोड शो मिल गेट, सातरोड खास व खुर्द, डाबड़ा, मिरका, लाडवा, भगाना, मायड़, खरड़ व खरड़ अलीपुर, रायपुर ढाणी, शिकारपुर, न्याणा, खोखा, खरकड़ी, मिर्जापुर, धांसू, सुलखनी, बुगाना, राजली, पंघाल, ढाणी मीरदार, ढाणी गारण, बरवाला शहर, सरसोदा, बीचपड़ी, जेवरा, खेड़ीबर्की, बाड़ो, खोखा, धिकताना, जुगलान और तलवंडी राणा से होते हुए मिल गेट कार्यालय पहुंचा।

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि बरवाला विधानसभा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार प्रो. छत्रपाल सिंह को जनता का अपार समर्थन और आशीर्वाद देखने को मिला, जिससे ये स्पष्ट है कि इस बार बरवाला में भी बदलाव की झाड़ू चलने जा रही है। आम आदमी पार्टी हरियाणा की सभी 90 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ रही है। इस बार हरियाणा की जनता बदलाव के लिए वोट करेगी और हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएगी। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में पूरा राष्ट्रीय चुनावी प्रचार में उतरेगा। इसके लिए कार्यक्रमों और लोकेशन को फाइनल किया जा रहा है। जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी।

उन्होंने कहा कि यदि हरियाणा की जनता को बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा चाहिए तो उसकी देश में एक ही गारंटी है अरविंद केजरीवाल। दिल्ली के लोगों ने अरविंद केजरीवाल पर भरोसा किया तो वहां शानदार स्कूल बन रहे हैं। शानदार पढ़ाई हो रही है और वहां से बच्चे आईआईटी में जा रहे हैं। पंजाब के लोगों ने आम आदमी पार्टी पर भरोसा किया तो पंजाब के सरकारी स्कूल भी अच्छे हो रहे हैं। इसलिए इस बार हरियाणा की जनता भी स्कूल के नाम पर वोट करेगी। 

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा के लोगों को पांच गारंटी दी है। जिसमें मुफ्त और अच्छी शिक्षा, अच्छा स्वास्थ्य, मुफ्त बिजली और 18 साल से ऊपर हर महिला को 1000 रुपए दिए जाएंगे। इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने हर युवा रोजगार देने की गारंटी दी है। अरविंद केजरीवाल ने ये सभी कम दिल्ली और पंजाब में करके दिखाए हैं। हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर अभी गारंटी को पूरा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static