व्यक्ति ने जहर पीकर की आत्महत्या, बाप-बेटे सहित 5 पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 01:15 PM (IST)

हिसार(ब्यूरो): गांव हरिता के 40 वर्षीय राजबीर ने मंगलवार को खेत में जहर पीकर आत्महत्या कर ली। परिजनों का आरोप है कि गांव के एक व्यक्ति ने लड़ाई के मामले में राजबीर का झूठा नाम लिखवा दिया था और दूसरी पार्टी पुलिस से साज-बाज होकर उन पर दबाव बना रही थी।  इसी वजह से राजबीर ने आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों ने एक बार मोर्चरी से शव उठाने से इंकार किया। उन्होंने केस दर्ज होने के बाद शव उठाया। पुलिस ने हरिता के सुनील दत्त, उसके बेटे सुमित, सरोज, कृष्ण और मंगाली के होशियार सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है।

मृतक के चचेरे भाई दलबीर ने बताया कि राजबीर खेती करता था। गांव में रविवार को 2 पक्षों का झगड़ा हुआ था। गांव के मास्टर सुनील दत्त ने पुलिस को शिकायत देकर राजबीर का झूठा नाम लिखवाया था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर राजबीर और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया था। उसके बाद से सुनील की तरफ से पुलिस पर राजबीर को गिरफ्तार करने का दबाव बनाया जा रहा था। 

पुलिस कर्मी राजबीर के घर में कई बार दबिश दे चुके थे। दूसरी तरफ सुनील और उसके परिजन उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। राजबीर ने इसी से परेशान होकर जहर पीकर आत्महत्या कर ली। वह परिजनों को खेत में बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। परिजन उसे एक वाहन में सिविल अस्पताल में लेकर आए। डाक्टर ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया। मंगाली चौकी प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर सुनील दत्त, सरोज, सुमित, कृष्ण और होशियार के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static