सड़क हादसे में हुई व्यक्ति की मौत, LNT कंपनी में गार्ड की नौकरी करता था मृतक

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 04:31 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल शहर थाना इलाका स्थित हाईवे पर पैदल सडक़ पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हो गई। बता दें कि मृतक एलएनटी कंपनी में गार्ड की नौकरी करता था। उनकी उम्र 50 साल थी। 

थाना प्रभारी अनूप कुमार ने बताया कि गांव फिरोजपुर निवासी सतीश उर्फ काला ने शिकायत दर्ज कराई है कि मेरे पिता श्यामवीर आलापुर फ्लाइओवर के सामने एलएनटी कंपनी में गार्ड की नौकरी करते थे। 26 जुलाई की देर रात वे किसी काम से पैदल सडक़ पार कर रहे थे। उसी दौरान पलवल की तरफ से आए किसी अज्ञात वाहन ने पीड़ित पिता को टक्कर मार दी। आनन-फानन में उपचार के लिए उन्हें सिविल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। लेकिन परिजन शव को लेकर कंपनी के गेट पर पहुंच गए और आर्थिक मदद की मांग करने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कंपनी के उच्च कर्मचारियों के साथ परिजनों को समझाया गया। कंपनी ने परिजनों को आश्वासन दिया कि मृतक श्यामवीर के परिवार से कोई व्यक्ति उनकी जगह गार्ड की नौकरी कर सकता है। जिसके बाद परिजन शव को लेकर दाह संस्कार करने के लिए तैयार हुए और शव को लेकर वापस चले गए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static