व्यक्ति की हत्या, भूसे के कूप में मिला शव, शरीर पर चोटों के निशान

2/5/2020 11:28:32 AM

साढौरा(पंकेस): नजदीकी गांव कोटला में हत्या का मामला प्रकाश में आया है। गांव के ही 31 वर्षीय शादीशुदा मतलूब का शव उसके घर के ही समीप बने भूसे के कूप में बरामद हुआ है। मृतक मतलूब के शरीर पर चोटों के निशान थे व एक आंख भी फूटी हुई थी। आंख व कान से खून बह रहा था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया व पोस्टमार्टम के लिए जगाधरी ले गए। 

पुलिस को दी शिकायत में मृतक मतलूब के पिता मीरहसन ने बताया उसका बेटा 31 वर्षीय मतलूब शादीशुदा है तथा 4 बच्चों का पिता है। वह सोमवार रात से ही गायब हो गया था तथा देर रात तक घर नहीं आया। हमने उसकी इधर-उधर काफी तलाश की मगर वह नहीं मिला। घर के तमाम सदस्य जो कि रिश्तेदारी में गए हुए थे, वे भी रात को ही वापस लौट आए। उन्होंने भी मतलूब की काफी तलाश की तथा तमाम रिश्तेदारों के यहां फोन भी किए लेकिन मतलूब का कुछ पता नहीं चला। वे सभी रात भर परेशान रहे और यह सोचकर सो गए कि मतलूब किसी दोस्त आदि के पास चला गया होगा।

मीरहसन ने बताया कि जब उसकी पत्नी बलबीरो सुबह 6 बजे गोबर डालने के लिए कूप के नजदीक गई तो उसने मतलूब को कूप में औंधे मुंह पड़े देखा। उसकी पत्नी ने मतलूब को हिलाया डुलाया व उसको पुकारा मगर मतलूब बेसुध पड़ा था। 

उसकी पत्नी ने सामने आरा मशीन मालिक नवीन कुमार को बुलाया। तब तक मौके पर काफी लोग इकट्ठा हो गए थे। उसके शरीर पर कई चोटों के निशान भी थे। मतलूब मृतक अवस्था में था। इस पर उन्होंने पुलिस को फोन किया। पुलिस ने मौके पर आकर मुआयना किया तथा शव को अपने कब्जे में लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Reported By

virk

Related News

Recommended News

static