टैक्सी बुक करवाने वाले ने गन पॉइंट पर लूटी कार, ड्राइवर को बीच रास्ते छोड़ हुआ फरार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 03:52 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): शहर में दिनों- दिन क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है।    यमुनानगर में बदमाशों द्वारा गन पॉइंट पर कार लूटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जिसने की कार की बुकिंग उसी ने रास्ते मे आते ड्राइवर पर देसी कट्टा तान उसकी पिटाई कर नीचे उतार दिया।  वहीं इस घटना के बाद ड्राइवर ने आसपास किसी ढाबे पर पहुंच पुलिस को इस मामले की सूचना दी। पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार छीनने वाले व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सहारनपुर में टैक्सी ड्राइवर सबुर से एक व्यक्ति ने यमुनानगर के बिलासपुर के लिए उसकी कार बुक की।टैक्सी ड्राइवर सबुर ने बताया कि वो उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के गांव मंथाना का रहने वाला है। कल रात करीब साढ़े आठ बजे वह सहारनपुर में बस अड्डे पर था। इसी दौरान उसके पास करीब 45 वर्षीय एक व्यक्ति आया और उसकी कार बिलासपुर के लिए बुक की। 1800 रुपये किराया तय हुआ। 200 रुपये उसने मौके पर दे दिए और बाकी बिलासपुर पहुंचने पर चाचा से लेकर देने की बात कही। वह उसे कार में बिठाकर चल दिया। जब वह गांव भेड़थल बस अड्डा के पास पहुंचा, तो उस व्यक्ति ने देसी कट्टा दिखाकर कार रूकवाई और उसके थप्पड़ मारे और धमकी देकर उसको कार से नीचे उतार इंडिगो कार लेकर बिलासपुर की ओर फरार हो गया। घटना के बाद 112 नंबर डायल किया लेकिन वो नहीं मिला।

सबुर ने बताया कि कार में सभी दस्तावेज व साढ़े हजार रुपए भी थे। किसी तरह से सबूर ने जगाधरी की ओर से आ रहे एक ट्रक को रूकवाया और उसमें बैठकर ग्रीन हट ढाबा पर पहुंचा। यहां से पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस  सबूत जुटाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static