चलती कार में लगी आग, झुलसे ड्राइवर ने सीवर में कूदकर बचाई जान

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 07:02 PM (IST)

गुड़गांव,(पवन कुमार सेठी) : गुड़गांव के सेक्टर-31 से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कार में आग लगने से ड्राइवर झुलस गया। आग लगते ही ड्राइवर खुद को बचाने के लिए सीवर में कूद गया। सूचना मिलते ही सेक्टर-40 थाना पुलिस व दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची जिन्होंने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। इसी दौरान सीवर से किसी ने मदद के लिए आवाज लगाई जिसके बाद दमकल विभाग की टीम ने रेस्कयू कर घायल को सिविल अस्पताल भेज दिया जहां उसकी हालत देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेज दिया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

अधिकारियों के मुताबिक, घायल की पहचान मूल रूप से हिसार के रहने वाले रणधीर के रूप में हुई। रणधीर सेक्टर-40 में अपने परिवार के साथ किराए पर रहते हैं। वह अपनी अल्टो गाड़ी लेकर जा रहे थे। जब वह सेक्टर-31 में स्टार मॉल के पास पहुंचे तो अचानक गाड़ी में शॉर्ट सर्किट हो गया जिसके कारण आग लग गई। अभी रणधीर कुछ समझ पाते कि गाड़ी आग की लपटों में घिर गई और रणधीर झुलसने लगे। किसी तरह से उन्होंने गाड़ी का गेट खोल दिया और वह बाहर निकल गए और पास ही खुले हुए सीवर में गिर गए। इस कारण उनके शरीर पर लगी आग तो बुझ गई, लेकिन वह काफी अधिक झुलस गए। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी जिसके बाद सेक्टर-40 थाना पुलिस सहित दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। इसी दौरान सीवर से आवाज आने पर टीम को पता लगा कि एक व्यक्ति इस घटना में झुलस गया है जिसे तुरंत ही सीवर से रेस्क्यू कर पुलिस की मदद से अस्पताल भेज दिया।

 

डिप्टी डायरेक्टर की मानें तो आग लगने के प्रारंभिक कारण गाड़ी में शॉर्ट सर्किट ही बताया जा रहा है। फिलहाल यह पता नहीं लगा है कि पीड़ित रणधीर सीवर में गिरा है अथवा खुद को बचाने के लिए कूदा है यह जांच के बाद ही पता लग पाएगा। इस घटना में घायल रणधीर अस्पताल में भर्ती है जबकि गाड़ी पूरी तरह से जलकर राख हो गई है।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static