पेट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान ने SP पर लगाए आरोप, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 01:14 PM (IST)

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : कैथल पेट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान शीशपाल दाऊ से पिछले डेढ़ महीने से एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी जा रही है, जिसको लेकर वह शनिवार को कैथल पुलिस लाइन में डी.जी.पी शत्रुजीत कपूर से मिलने के लिए पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने उनकों डी.जी.पी से मिलने नहीं दिया गया। 

शीशपाल दाऊ ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनको डी.जी.पी से मिलने नहीं दिया, उनके साथ धक्का मुक्की की है। उनका कहना है कि इससे पहले भी वह 50-60 पेट्रोल पंप संचालकों के साथ असला के बारे में एसपी से मिलने गए थे। उस समय भी उनके साथ गलत व्यवहार किया गया था, एसपी ने उनको मिलने से साफ इनकार कर दिया था। तभी से एसपी ने उनका नंबर भी ब्लैक लिस्ट में डाला हुआ है। शिशपाल प्रधान का कहना है कि एसपी उपासना यादव के अंदर बहुत घमंड है। वह अपनी ही जाति को ही ज्यादा तवज्जो देती है, जबकि उनको घंटों तक बाहर इंतजार करवाया जाता है। कई बार लंबे इंतजार के बाद मिलने से भी इनकार कर दिया जाता है। इस घटना को लेकर पेट्रोल पंप संचालकों में काफी रोष है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि एसपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की किया जाए।

यह था पूरा मामला

शीशपाल दाऊ ने बताया कि उनको पिछले डेढ़ महीने से अज्ञात नंबर द्वारा एक करोड़ की फिरौती मांगी जा रही है। बदमाशों द्वारा फिरौती की राशि चीका, कलायत व जींद में पहुंचानी की बात कहीं गई है। अगर राशि नहीं दी गई तो उसको व उसके परिवार को स्वर्ग में पहुंचा दिया जाएगा। दो तीन बार एक ही आवाज में धमकी आई है। उसके दो पेट्रोल पंप है। इस विषय को लेकर वह डी.जी.पी से मिलने आए थे। परंतु वहां खड़ी पुलिस ने उनकों न तो डी.जी.पी से मिलने दिया व न ही एसपी से। उनकों घर से बाहर निकलने में भी डर लग रहा है। उनको अपने पेट्रोल पंपों से कैश लेकर जाना पड़ता है। उनका कहना है कि जब जिला का प्रधान भी सुरक्षित नहीं है, तो ओर कैसे सुरक्षित होंगे। उनके मन में भी डर का भय है। वहीं पुलिस लाइन में डीएसपी ललित कुमार ने उनकी शिकायत लें ली व आगामी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। प्रधान ने पुलिस से मांग की है कि जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार किया जाए। वह अन्य संचालकों को सुरक्षा दी जाए।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static