पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक पर ईडी कार्रवाई को लेकर भड़की फोगाट खाप, सरकार को दी चेतावनी

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2024 - 05:21 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत): जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के आवास सहित उनके कई ठिकानों पर ईडी द्वारा की कार्रवाई को लेकर फोगाट खाप गुस्से में है। खाप प्रधान बलवंत नंबरदार की अध्यक्षता में कार्यकारिणी की मीटिंग करते हुए निंदा प्रस्ताव पास किया, साथ ही सरकार को दी चेतावनी दी कि सत्यपाल मलिक पर ईडी जैसी कार्रवाई नहीं रोकी तो पंचायत खापें एकजुट होंगी और बड़ा फैसला लेते हुए आंदोलन शुरू करेंगे।

दादरी के स्वामी दयाल धाम पर शुक्रवार को फोगाट खाप की कार्यकारिणी की मीटिंग प्रधान बलवंत नंबरदार की अध्यक्षता में आयोजित की गई। मीटिंग में खाप पदाधिकारियों ने पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक पर ईडी की कार्रवाई को लेकर रोष जताया और निंदा प्रस्ताव पास करते हुए आगामी रणनीति पर मंथन किया।

प्रधान बलवंत नंबरदार ने बताया कि सत्यपाल मलिक ने किसानों के अलावा समाज व खिलाड़ियों की आवाज उठाने का काम किया है बावजूद इसके सरकार उन पर प्रेशर बना रही है। कहा कि पंचायात खापें सत्यपाल मलिक के साथ हैं, वो अकेले नहीं हैं और पूरा समाज उनके साथ है। सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने ईडी जैसी कार्रवाई नहीं रोकी तो पंचायत खापें एकजुट होते हुए महापंचायत बुलाकर बड़ा फैसला लेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static