नशा तस्करों की खैर नहीं ! लाखों की स्मैक बरामद (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Mar 03, 2022 - 02:24 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): हरियाणा में नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है। इसी कड़ी में यमुनानगर में एंटी नारकोटिक्स सेल को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। टीम ने 310 ग्राम स्मैक के साथ कलानोर से एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पकड़ी गई स्मैक की कीमत 15 लाख के करीब है।

इस मामले को लेकर एसपी कमलदीप गोयल ने प्रेस वार्ता की और कहा कि पकड़ा गया आरोपी अमीर खान लंबे समय से पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहा था। पुलिस के मुताबिक यमुनानगर जिले में नशा सप्लाई करने में आरोपी आमिर खान का बड़ा हाथ था। वहीं अब पुलिस इस मामले को लेकर उतरप्रदेश और बरेली के पुलिस अधिकारियों के साथ अहम बैठक करेगी जिससे यूपी सीमा से हरियाणा की सीमा में आने वाली नशे की सप्लाई पूरी तरह बंद हो सके। इस मामले में 21बी-61-85 एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किया गया है।

एसपी कमलदीप गोयल ने बताया कि पकड़ा गया आमिर इससे पहले 60 ग्राम स्मैक के मामले में आरोपी है। वह उस केस में वांछित था। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि वह स्मैक बेचने के लिए यमुनानगर आएगा इस सूचना पर एंटी नारकोटिक्स सेल के टीम ने कलानौर टी पॉइंट पर नाकेबंदी की। इसी दौरान एक युवक यूपी से आता दिखाई दिया। उसे रोका गया और उसने अपना नाम यूपी के जिला बरेली के गांव पंधेरा निवासी आमिर खान उर्फ उली पुत्र साबीर खान बताया। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट को बुलाया गया। उनके सामने आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से 310 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static