लॉरेंस बिश्नोई बनकर व्यापारियों से रंगदारी मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 01:10 PM (IST)

होडल (गुरुदत्त  गर्ग) : होडल थाना पुलिस ने व्यापारियों से रंगदारी मांग रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी व्यापारियों से लारेंस विश्नोई बनकर रंगदारी मांगता था। होडल पुलिस ने रविवार मेवात जिले के गांव लोहिंगा से आरोपी को गिरफ्तार किया। पकड़ा गया आरोपी राजस्थान के गांव खेरवा थाना पहाड़ी का निवासी है। पुलिस आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।

 

तिहाड़ जेल से आरोपी ने किया था फोन

 

थाना प्रभारी छत्रपाल सिंह ने बताया कि 16 फरवरी 2023 को होडल की सौरोत कालोनी निवासी अनिल गर्ग ने मामले की शिकायत की थी। पीड़ित अनिल गर्ग ने शिकायत में बताया कि मोबाइल नंबर 6350549874 से रात में करीब 10 बजे  फोन आया, फोन पर आरोपी ने कहा कि मैं तिहाड़ जेल से लॉरेंस बिश्नोई बोल रहा हूं, फोन मत काटना, नहीं तो इसका अंजाम तेरे को भुगतना पड़ेगा। साथ ही आरोपी ने 1 लाख रुपये की रंगदारी मांगी और धमकी देते हुए कहा कि रंगदारी न देने पर तेरे परिवार को खत्म कर दूंगा।

 

साइबर सेल की सहायता से आरोपी को किया गया गिरफ्तार

 

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित अनिल गर्ग की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई थी। रविवार को लारेंस विश्नोई बनकर व्यापारियों से रंगदारी मांगने वाले आरोपी वसीम पुत्र रुस्तम निवासी खरेवा थाना पहाड़ी राजस्थान को मेवात जिले के गांव लोहिंगा से गिरफ्तार किया है। आरोपी को साइबर सेल की सहायता से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी अपना ठिकाना लगातार बदल रहा था। उसको पहले से ही पता था कि पुलिस उसके पीछे पड़ी हुई है। आरोपी को उसके मौसी के घर लोहिंगा से देर रात गिरफ्तार किया गया।


लॉरेंस बिश्नोई से आरोपी के संबंध?

आरोपी ने अभी तक यह नहीं बताया है कि लारेंस विश्नोई के साथ उसका क्या संबध है। इस तरह से लारेंस विश्नोई बनकर किन किन लोगों से रंगदारी मांगी है। यह सब आरोपी से रिमांड के दौरान पूछा जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static