ट्रक चालक की हत्या करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 05:08 PM (IST)

हथीन (ब्यूरो): पलवल की अनाज मंडी में 35 वर्षीय ट्रक चालक की पीट-पीटकर हत्या करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चारों आरोपियों को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। कैंप थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि गत 23-24 अक्टूबर की रात ट्रक चालक धर्मेंद्र उर्फ महेंद्र की अनाज मंडी में लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई थी। मृतक धर्मेंद्र वजीरपुर दिल्ली का रहने वाला था और वह फिलहाल शमशाबाद कालोनी में परिवार के साथ किराए के मकान में रह रहा था। 

पुलिस ने मृतक के मामा शमशाबाद निवासी टिकाराम की शिकायत पर नयागांव निवासी ट्रांसपोर्टर अजीत व उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मुखबिर सूचना के आधार पर ट्रांसपोर्टर अजीत तेवतिया व उसकी गाडिय़ों पर बतौर चालक कार्यरत सतवीर निवासी वार्ड नंबर-6 पलवल, रामेश्वर निवासी गांव हीरापुर व धर्मवीर निवासी नंगला पार्ट 1 फरीदाबाद को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर लिया। 

पूछताछ में आरोपी अजीत ने बताया कि धर्मेंद्र उर्फ महेन्द्र उसकी ही गाड़ी पर ड्राईवरी की नौकरी करता था और वह गाडिय़ों से सामान की चोरी करता था। जिसको समझाया गया तो उसने नौकरी छोड़ दी थी। गत 23 अक्टूबर की रात को धर्मेंद्र को गाडिय़ों से उतरते हुए देखा गया था। इसी बात की रंजिश रखते हुए अजीत ने अपने चालकों के साथ मिलकर धर्मेंद्र की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से वारदात में प्रयोग लाठी-डंडा को बरामद किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static