पुलिस ने महिला सहित 4 नशा तस्करों को किया काबू, लाखों रुपए की हेरोइन व 1 लाख नकदी की बरामद (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 03:02 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला) : सीआईए टोहाना पुलिस की टीम ने लाखों रुपये कीमत की हेरोइन बरामद कर कार सवार महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। कार से पुलिस को 1 लाख रुपये की नगदी भी बरामद हुई है। पकड़ी गई हेरोइन की कीमत करीब 40 लाख रुपये बताई गई है। गिरफ्तार लोगों की पहचान जाखल निवासी कुलदीप सिंह, कानाखेड़ा राजो बाई उर्फ राजकौर व राजदीप सिंह उर्फ सोनू, व ललुवाल के रिन्कू राम के रूप में हुई है।

आरोपियों के खिलाफ थाना सदर टोहाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर माननीय अदालत में पेश किया गया। जहां से असली सप्लायर व इस नेटवर्क में जुड़े अन्य लोगों के बारे में पूछताछ के लिए इन्हें पुलिस रिमांड पर लिया गया। महिला आरोपिया को कोर्ट में पेश किया गया था।

डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि सीआईए टोहाना पुलिस की टीम एएसआई सुरेश कुमार के नेतृत्व में गश्त के दौरान टोहाना-नरवाना रोड पर सूर्या कॉलेज बलियाला के समीप नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने गांव कालवन की तरफ से आ रही एक कार को रूकने का इशारा किया तो कार चालक ने कार को टोहाना की तरफ भगाने की कोशिश की। पुलिस ने शक के आधार पर कार्यवाही करते हुए कार सवार महिला व तीन व्यक्तियों को काबू कर उनसे पूछताछ की और कार से 410 ग्राम हेरोइन और 500-500 रुपये की करंसी में कुल 1 लाख रुपये बरामद हुए। पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि यह रुपये हेरोइन की खरीद-फरोख्त के है। इस पर पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। 

​​​​​(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static