गायब हुए दरोगा साहब, खोजने में जुटा पुलिस विभाग, छपवाए पोस्टर

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2019 - 02:06 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला): फतेहाबाद जिले टोहाना उपमंडल थाने की पुलिस इस वक्त किसी क्रिमिनल को ढूढऩे  में नहीं बल्कि एक गायब हुए दरोगा साहब की खोज में जुटी हुई है। इसके लिए पुलिस विभाग ने शहर में बाकायदा पोस्टर भी लगाए हुए हैं। ये बात जानकर आपको हैरानी हो रही होगी कि अपने ही विभाग के कर्मचारी को खोजने के लिए पुलिस पोस्टर लगा रही है, जबकि विभाग के पास तो पूरी रिकार्ड रहता है।

दरअसल, टोहाना शहर थाना में टोहाना शहर प्रभारी संदीप कुमार को खोजने के लिए पुलिस द्वारा इश्तेहार तलाश छपवाए गए हैं। जिसमें सर्वसाधारण को सूचित करते हुए लिखा गया है कि संदीप कुमार फतेहाबाद कोर्ट में दर्ज मुकदमा नंबर 450 जिसे 4 अक्तूबर 2016 में एनडीपीएस एक्ट में दर्ज किया गया था, उसमें गवाह है। मुकदमा फतेहाबाद में विचारधीन है, जिसकी आगामी पेशी दिंनाक 11-7-2019 है। लेकिन संदीप कुमार पेश नहीं हो रहा, इसलिए माननीय न्यायलय द्वारा बार-बार गिरफ्तारी वारन्ट जारी किए गए थे, लेकिन संदीप कुमार कोर्ट नहीं पहुंचे।

PunjabKesari, Police

इसलिए सर्वसाधारण को यह सुचना दी जाती है कि संदीप कुमार का कोई सुराग लगे तो 100 नंबर पर, शहर थाना टोहाना, उपपुलिस अधिक्षक टोहाना या पुलिस कंट्रोल रूम फतेहाबाद में सूचित करे। इसके साथ ही यह भी नोट देते हुए संदीप कुमार को सूचित किया गया है कि अगर आप तय दिंनाक माननीय न्यायालय में गवाही के लिए पेश नहीं हुए तो पीओ की कार्यवाही होनी निश्चित है। नियम अनुसार इस इश्तार को प्रचारित व प्रसारित किया जाना है ताकि जनसाधारण को इस बारे में सूचना मिल पाए व कानून का कार्य आसान हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static