पुलिस ने 6 गोवंश को तस्करों से कराया मुक्त, एक आरोपी किया काबू

punjabkesari.in Sunday, May 01, 2022 - 08:56 AM (IST)

पुन्हाना (ब्यूरो) : मुखबिर की सूचना पर पिनगवां पुलिस ने पिकअप में गोकशी के लिए  लेकर जा रहे 6 गौवंश को तस्करों से मुक्त कराने में कामयाबी हासिल की है। मामले में पुलिस ने एक गौ तस्कर को भी गिरफ्तार किया है तथा एक फरार होने में कामयाब रहा। पिनगवां पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी जगत सिंह ने बताया कि अपराधों की रोकथाम के लिए उनकी टीम खानपुर गांव में मौजूद थी तभी मुखबिर से सूचना मिली की जमील पुत्र उम्मर मोहम्मद निवासी रनियाला पटाकपुर व काला उर्फ हुड्डा निवासी उटावड़ गोकशी का धंधा करते है जो एक पिकअप में गौवंश को भरकर ला रहे है और इसी रास्ते से राजस्थान की ओर लेकर जाऐगें। पुलिस ने तुरंत सूचना के आधार पर गुप्तचर द्वारा बताए स्थान पर नाकाबंद की गई। कुछ देर बाद एक पिकअप पिनगवां की ओर से आती हुई दिखाई दी जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन पिकअप चालक तेज गति से नाका को तोडकर गोवंश से भरी पिकअप को भगा ले गया।

पुलिस द्वारा पीछा करने पर पिकअप चालक ने गोवंश से भरी गाडी को एक ट्रक में टक्कर मार दी जिसके कारण पिकअप गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस के पीछा कर भाग रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा आरोपी भागने में कामयाब रहा। पिकअप से 6 गोवंश बरामद कर गौशाला भिजवा दिया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान जमील पुत्र उमर मोहम्मद निवासी रनियाला पटाकपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static