सेल्समैन की हत्या करने के मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 2 आरोपियों को पुलिस ने किया काबू

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 06:22 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया): गाँव जयजयवंती में हुए शराब ठेके के सेल्समैन की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान दीपांशु उर्फ काली व विजय वासी जयजयवंती के रूप में हुई है।

मामले में जानकारी देते हुए उप पुलिस अधीक्षक रोहताश ढुल ने बताया कि दिनांक 09.06.2024 को पुलिस को सूचना मिली कि आनंद वासी जयजयवंती की हत्या कर दी गई है जिस सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर मृतक के भाई अशोक का ब्यान अंकित किया गया जिसने बताया कि उसका भाई आनंद हमारे गांव जयजयवंती में शराब के ठेके पर बतौर सेल्समैन का काम करता था रात को करीब 1 बजे उसे सूचना मिली की उसके भाई आनंद की किसी ने चोट मार दी और उसे हमारे गांव के खेडा में फेंक गए। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक जींद सुमित कुमार द्वारा मामले को संज्ञान में लेते हुए टीमों का गठन करके आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने बारे दिशा निर्देश जारी किए जिनकी पालन में थाना प्रभारी नवीन मोर द्वारा कार्रवाई करते गोसाई खेडा बस अड्डा से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनको आज अदालत में पेश करके दो दिन का पुलिस रिमांड साहिल किया गया है। जिस दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ करके साक्ष्य जुटाए जाऐंगे।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे शराब पीने के आदी हैं कुछ दिन पहले उन्होने गांव में बने ठेके पर उधार की शराब लेने के लिए गये थे जहां सेल्जमैन आनन्द ने उन्हे उधार की शराब देने से मना कर दिया था। दिनांक 08.06.2024 को उनका शराब पीने का मूड हुआ तो उन्होंने योजना बनाई कि आज ठेके पर जाकर शराब मांगते हैं यदि सेल्समैन उधार में शराब देने से मना करेगा तो उसे जान से मार देंगें। जिस योजना के तहत घर से कुल्हाड़ी व झंडा लेकर ठेके पर पहुंचे सेल्जमैन आनन्द के मना करने पर दोनो ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी व उसे जबरदस्ती मोटरसाईकिल पर बैठा लिया और गावं के खेडा के पास ले जाकर उसे बिंडा व कुल्हाड़ी से चोट मार कर मौके से भाग गए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static