पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 4 करोड़ की चूरापोस्त सहित नशा तस्कर को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 20, 2020 - 04:35 PM (IST)

करनाल (केसी आर्य) : करनाल पुलिस की एंटी नारकोटिक टीम को एक बड़ी कामयाबी मिली है। यहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नशे की बड़ी खेप के साथ नशा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नशा तस्कर से 100 किलोग्राम चूरा पोस्त बरामद की गई है। फिलहाल पुलिस आज आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड़ पर लेगी। 

बताया जा रहा है कि करनाल पुलिस की एंटी नारकोटिक के सैल इंचार्ज मोहनलाल व उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव राय फार्म काछवा में स्थित खेत में एक नशा तस्कर ने काफी अधिक मात्रा में नशीला पदार्थ छुपा कर रखा है। जिससे वह नशे का अवैध कारोबार को अंजाम देता था। सूचना मिलते ही एंटी नारकोटिक सैल की टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर खेत में आरोपी को गिरफ्तार किया गया व उसके कब्जे से कुल 100 किलोग्राम चूरा पोस्त बरामद किया गया। जिसकी अनुमानित कीमत करीब 4 लाख रूपये आंकी गई है। जिस पर थाना सदर करनाल में धारा 15 एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वहीं पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह पिछले डेढ़-दो साल से चूरा पोस्त बेचने का धंधा करता है। उसने बताया कि वह हरियाणा व पंजाब में लोगों को नशा की सप्लाई करता था। बताया जा रहा है कि आरोपी पहले भी अपनी पत्नी के हत्या के केस में सजा काट चुका है। वहीं आरोपी को आज अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा तथा गहनता से पूछताछ की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Related News

Recommended News

static