नारायणगढ़ हत्याकांडः पुलिस ने 4 आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया, बार ने पीड़ित के खिलाफ केस लड़ने से किया मना

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 06:26 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): नारायणगढ़ में भाई द्वारा अपनी मां समेत भाई व उसके परिवार के हत्याकांड में गिरफ्तार हुए मुख्य आरोपी भूषण सहित 4 लोगों को मंगलवार को नारायणगढ़ कोर्ट में पेश किया गया। गौरतलब है कि सोमवार को नारायणगढ़ में जमीनी विवाद के चलते भाई ने अपनी मां समेत भाई के परिवार के 5 सदस्यों की हत्या कर दी थी। इस मामले में कोर्ट ने 4 आरोपितों को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। इस मामले आरोपितों का केस लड़ने के लिए नारायणगढ़ की बार ने मना कर दिया।

PunjabKesari

अंबाला के नारायणगढ़ में सोमवार को हुई 6 हत्याओं के मामले में 4 आरोपियों को नारायणगढ़ कोर्ट में पेश किया गया। गौरतलब है कि जमीनी विवाद में रिटायर्ड फौजी भूषण ने अपनी मां सरोपी देवी अपने भाई हरीश कुमार, उसकी पत्नी सोनिया, हरीश की 4 साल की बेटी यशिका और 6 माह के बेटे मयंक और 6 साल की बेटी परी की तेजधार हथियार से हत्या करने के बाद उनके शवों को जलाने की कोशिश की थी। भूषण ने यह वारदात अपने ससुराल पक्ष के लोगों व एक महिला के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था।

PunjabKesari

घटना के बाद आरोपी खेतों में छिप गए, लेकिन पुलिस ने सर्च ऑपरेशन कर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी भूषण निवासी गांव रतौर व आरोपी मनीष उर्फ जोनी,अमल उर्फ टोनी निवासी गांव मंगलई और एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया। इस संबंध में थाना नारायणगढ़ में मुकदमा नं. 229 धारा 103,109, 190, 191,  238, 333, 351 BNS दिनांक 22 जुलाई 2024 दर्ज कर एसआईटी का गठन किया गया है। इस मामले में आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर एक दिन का रिमांड लिया है।

PunjabKesari

इस मामले से गुस्साई नारायणगढ़ बार ने भी इन आरोपितों का केस लड़ने से मना कर दिया है। बार ने फैंसला लिया कि ऐसे लोगों का वे केस नही लेंगे। जिसके बाद आरोपितों के पक्ष में कोई वकील खड़ा नहीं हुआ। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static