2 स्पा सैंटर पर पुलिस का छापा, जिस्म फिरोशी का सौदा करने पर 2 मैनेजर गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 11:07 AM (IST)

हिसार: पुलिस ने अर्बन एस्टेट और मॉडल टाऊन के 2 स्पा सैंटर में छापा मारकर वेश्यावृति का सौदा करने पर दोनों के मैनेजर धर दबोचे। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने नकदी बरामद कर दोनों के खिलाफ वैश्यावृत्ति अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस को सूचना मिल रही थी अर्बन एस्टेट के 3-डे स्पा सैंटर और मॉडल टाऊन के लोट्स स्पा सैंटर में वेश्यावृत्ति का धंधा होता है। डी.एस.पी. अशोक कुमार एक टीम लेकर गाड़ी में जिंदल चौक पर पहुंचे। टीम में महिला पुलिस कर्मी शामिल थी।

डी.एस.पी. ने सब इंस्पैक्टर कुलदीप सिंह को 500 के 2 नोट साइन कर दिए और उनको सादे लिबास में 3-डे स्पा सैंटर में भेजा। कुलदीप सिंह ने काऊंटर पर बैठे मैनेजर चंदुलाल गार्डन निवासी आनंद को लड़की लाने का सौदा कर 1000 रुपए सौंपे। बोगस ग्राहक कुलदीप सिंह ने ईशारा किया तो टीम ने वहां छापा मारकर मैनेजर को काबू कर गल्ले से दोनों हस्ताक्षरित 500 के दो नोट बरामद किए।

टीम ने इसी अंदाज में सब इंस्पैक्टर संदीप कुमार को सादे लिबास में बोगस ग्राहक बनाकर 500 के 2 नोट देकर मॉडल टाउन के लोटस स्पा सैंटर में भेजा। संदीप ने वहां मैनेजर रूपनगर हांसी निवासी पारस से लड़की लाने का सौदा कर 1000 रुपए थमाए। टीम ने ईशारा पाकर छापा मारकर गल्ले से 500 के 2 नोट बरामद कर मैनेजर को हिरासत में ले लिया। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ वैश्यावृत्ति अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static