कृषि मंत्री का घेराव करने के मामले में पुलिस ने की कार्रवाई, 90 बर्खास्त पीटीआई टीचरों पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 08:37 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): बरोदा हलके के गांव मुंडलाना में 24 सितम्बर को कृषि मंत्री जेपी दलाल के दौरे के दौरान रास्ता रोकने पर गोहाना सदर थाना पुलिस ने छ: को नामजद सहित 90 बर्खास्त पीटीआई टीचरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई को लेकर पीटीआई टीचरों ने रोष व्यक्त किया और कहा कि अपने हक के लिए उन्हें मरना मंजूर है लेकिन पीछे हटना मंजूर नहीं।

गोहाना के एएसपी उदय सिंह मीणा ने बताया दो दिन पहले 24 सितम्बर को कृषि मंत्री जेपी दलाल बरोदा हलके के मुंडलाना गांव में एक जन सभा को सम्भोधित कर ग्रामीणों से मिलने पहुंचे थे। लेकिन गांव में कुछ लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया, जिसके चलते आधा घंटा मंत्री गाड़ी में बैठे रहे। मंत्री को कुछ लोगों ने काले झंडे भी दिखाए थे। उस दौरान पुलिस कर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश की लेेकिन वे रास्ते से नहीं हटे। एएसपी ने कहा कि इस मामले में अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छ: को नामजद कर 90 बर्खास्त पीटीआई टीचरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari, Sonipat

वहीं मामला दर्ज होने के बाद गोहाना में बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने रोष व्यक्त करते हुए पीटीआई टीचरों ने इसकी निंदा की। उन्होंने कहा कि वो अपने इस आंदोलन को और तेज करेंगे और अपने हक के लिए उन्हें मरना मंजूर है, लेकिन पीछे हटना मंजूर नहीं है। उन्होंने कहा कि उन पर झूठे मामले दर्ज किए गए हैं, एक तरफ को बीजेपी के नेता ये बयान देते हैं, उनको किसी ने नहीं घेरा और दूसरी ओर हमारे खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं। 

पीटीआई टीचरों ने कहा कि वे पुलिस प्रशासन व बीजेपी ने नेताओं से पूछना चाहते हैं कि किस बुनियाद पर उनके खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। उन्होंने कहा कि वो इसी तरह विरोध करते रहेंगे और आगे भी बरोदा हलके में आने वाले नेताओं को गांव में घुसने नहीं देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static