पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, युवक की हत्या के दो आरोपी किए गिरफ्तार

4/21/2021 11:17:00 AM

रोहतक(दीपक):  रोहतक के सदर थाना के अंतर्गत आने वाले गांव  सांघी में कल हुए ब्लाइंड मर्डर की गुथी सुलझाते  हुए हरिओम नामक युवक की हत्या के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है ।  जबकि एक युवक अभी गिरफ्त से बाहर बताया गया है । सांघी गांव के राहुल, साहिल ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर कल दोपहर को चाकू  व अवैध हथियार से गोली मारकर हत्या कर दी थी । हत्या मृतक के हत्या आरोपी राहुल के परिवार की किसी महिला के साथ अवैध संबंधों को लेकर हुई गई बताई गई है। मृतक हरिओम का आपराधिक रिकॉर्ड बताया गया है और अभी वह जमानत पर बाहर आया हुआ था। 

 गांव सांघी  में कल हुए युवक के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए डीएसपी सज्जन सिंह ने पत्रकारों को बताया कि मृतक हरि ओम के हत्यारोपी राहुल के परिवार की किसी महिला के साथ अवैध संबंध थे जिसको लेकर राहुल ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हरिओम की हत्या करने की योजना बनाई थी । कल दोपहर बाद हरिओम गांव से बाहर खेतों में था तभी राहुल अपने साथी साहिल और एक अन्य के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां पहुंच गया। पहले चारों में झगड़ा हुआ उसके बाद हरिओम ने जैसे ही घटनास्थल से भागने की कोशिश की तो तीनों हत्या आरोपियों ने उसका पीछा किया पहले राहुल ने मृतक हरिओम की पीठ पर चाकू से हमला किया उसके बाद साहिल में अवैध हथियार से उसके माथे और सिर में गोली मार दी , जिससे हरिओम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी ।

 मृतक के परिजनों ने शिकायत में किसी पर शक जाहिर नहीं किया था लेकिन रोहतक  सीआईए इंचार्ज प्रवीण कुमार और सदर एसएचओ ने सूझबूझ से इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए दो हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हत्या में शामिल तीसरा युवक अभी फरार बताया गया है । डीएसपी के अनुसार राहुल ने हत्या की बात कबूल ली है पुलिस अभी गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों से पूछताछ करेगी और तीसरे फरार युवक को गिरफ्तार किया जाएगा। गिरफ्तार युवकों को अदालत में पेश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी । डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया कि मृतक हरिओम का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है जिस पर सदर थाना रोहतक में अवैध वसूली और शराब के ठेके पर लूट के मामले दर्ज हैं जिसको लेकर वह अभी जमानत पर बाहर आया हुआ था  । 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

Isha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static