पुलिस ने 4 दिन में सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, ज्वैलर के हत्यारे को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 03:35 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : हरियाणा के यमुनानगर में पुलिस ने 4 दिन पहले ज्वैलर की गला दबाकर हत्या करके सोना व चांदी लूटने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने संवाददाता सम्मेलन में इसकी जानकारी दी। बता दें कि यमुनानगर के बाडी माजरा में 10 अक्टूबर को ज्वैलर प्रवीण कुमार की उसी की दुकान में लाश बरामद हुई थी और दुकान से 15 किलो चांदी व 100 ग्राम सोना गायब मिला था। पुलिस की विभिन्न टीमों ने इस मामले में कार्रवाई शुरू की। सीआईए टू की टीम को इसमें सफलता मिली।

पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने बताया कि प्रवीण की हत्या के आरोप में दडबा निवासी अशोक कुमार को गिरफ्तार किया गया है। अशोक पहले ज्वैलर की दुकान में फर्नीचर का काम करता था। लेकिन दुकान नहीं चली तो उसने दुकान छोड़ दी। लेकिन उसके बाद भी अशोक का यहां आना जाना था। इसी दौरान ज्वेलरी की दुकान में सोना व चांदी को देखकर उसके मन में लालच आ गया और उसने योजना बनाकर प्रवीण के साथ बैठकर शराब पी। प्रवीण जब नशे की हालत में हो गया तो अशोक ने वहीं रखे कपड़े से गला दबाकर प्रवीण की हत्या कर दी। इससे पहले उसने एक अंगूठी खरीदने के बहाने तिजोरी खुलवा ली थी। हत्या के बाद तिजोरी में रखे सोना व चांदी लेकर फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। मात्र 4 दिन में पुलिस ने ऐसे ब्लाइंड मर्डर को ट्रेस किया है जो शुरू में समझ नहीं आ रहा था कि किस तरीके से और क्यों इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। हालांकि मौके से सोना गायब था और मृतक ने अपने परिजनों को फोन पर कहा था कि किसी ग्राहक का काम करके आएगा लेकिन उसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया और बाद में उसका शव उसी की दुकान से बरामद हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static