गांव में दबिश देने पहुंची पुलिस का बीच रास्ते आरोपी से हुआ आमना-सामना

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 09:27 AM (IST)

रादौर(कुलदीप): यमुनानगर के रादौर के एक ढाबा संचालक से फिरौती मांगने के मामले में नामजद  आरोपी को पकडऩे गई पुलिस टीम और बदमाश आमने-सामने आ गए। पुलिस की स्पेशल टीम ने आरोपित को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी अपनी गाड़ी छोड़ पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। सूचना पाकर डीएसपी रादौर रजत गुलिया पुलिस टीम के साथ मौके पर पंहुचे। इसके बाद टीम ने फरार आरोपी की गाड़ी को कब्जे में लिया। 

दरअसल गांव अलाहर निवासी अंशुल उर्फ खन्ना, रादौर के एक ढाबा संचालक से फिरौती मांगने के मामले में फरार चल रहा था। इसी के दौरान कल एक बार फिर से उसने रादौर के एक व्यक्ति को धमकी देकर पैसे मांगे थे। इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि खन्ना आज गांव में ही मौजूद है। इस सूचना पाकर पुलिस की स्पेशल टीम गांव में दबिश देने पहुंची थी। टीम जब गांव में पहुंची तो खन्ना एक कार में सवार गांव से बाहर जा रहा था, जिसका टीम से आमना सामना हो गया। पुलिस को देखकर उसने अपनी गाड़ी को खेतों की ओर दौड़ा लिया। लेकिन आरोपी की गाड़ी एक गन्ने के खेत में धंस गई और खन्ना व उसका एक साथी फरार होने में कामयाब हो गए।

डीएसपी रादौर, रजत गुलिया ने बताया कि पुलिस ने उसकी गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static