ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने दिखाई बहादुरी, ढाबे में लगी आग पर अकेले पाया काबू

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 11:28 AM (IST)

रोहतक(दीपक): कोविड-19 में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने बहादुरी का परिचय देते हुए  होटल में लगी आग को फायर ब्रिगेड के पहुचने से पहले ही बुझा दिया। फोन करने के काफी देर बाद भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी नही पहुँची, जबकि फायर ब्रिगेड कर्मचारी का कहना है कि कुछ समय जाम में फंसने के बाद ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुँच गई थी।
PunjabKesari
सरकंडो में लगी आग धीरे-धीरे सापला में रोड पर बने एक होटल तक पहुंच गई जिसके बाद देखते ही देखते आग ने भयानक रूप अपना लिया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को फोन भी किया गया लेकिन समय पर नहीं पहुंचने के कारण कोविड-19 में लगे लॉक डाउन के दौरान ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की। यही नहीं आसपास के जो स्थानीय लोग थे उन्होंने भी काफी मशक्कत की। वहीं दूसरी ओर दमकल विभाग के कर्मचारी का कहना है कि सूचना के 20 मिनट के अंदर ही दमकल विभाग की गाड़ियां सापला में मौके पर पहुंच गई थी।

PunjabKesari
उन्होंने यह भी कहा कि वहां पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने उनके साथ कहासुनी भी की लेकिन वह अपने तय समय पर पहुंच गई थी क्योंकि यहां से पहुंचने में समय लगता है और कई जगह पर जाम की स्थिति भी पैदा हो जाती है इसलिए थोड़ा सा वक्त पहुंचने में जरूर लगा। 
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static