Haryana Top 10: हरियाणा में पंच और सरपंच चुनाव के लिए आज तीसरे चरण की होगी वोटिंग, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 07:20 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा में पंच और सरपंच चुनाव के लिए तीसरे चरण का मतदान आज सुबह 7 बजे से शुरु होकर 6 बजे तक होगा । जिसमें हिसार, फरिदाबाद, फतेहाबद और पलवल शामिल है। इन चारों जिलों को मिलाकर 22 लाख से ज्यादा मतदाता 11291 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। अतिसंवेदनशील बूथों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। 

सोनाली मर्डर मामला: CBI ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट, बहन बोली- जांच से हूं संतुष्ट

टिक टॉक स्टार व बीजेपी अभिनेत्री सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल कर दी है, गोवा की अदालत में चार्जशीट दाखिल होने के बाद जब सोनाली के परिजनों से बात की गई तो उन्होंने जांच को लेकर अपनी संतुष्टि जताई।  

हरियाणा विधानसभा भवन मामला: पंजाब के विरोध पर मूलचंद शर्मा बोले- चंडीगढ़ दोनों राज्यों की राजधानी है 

पंजाब के तमाम नेताओं द्वारा चंडीगढ़ में हरियाणा की अलग से विधानसभा बनने पर एतराज को लेकर कड़ी टिप्पणी करते हुए प्रदेश के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा है कि पंजाब के नेताओं की इस प्रकार की नीति और रिति ठीक नहीं।  

पुलिस ने बदमाश को हथियार सहित किया काबू, कब्जे से देसी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद 

 रेवाडी़ जिले के कस्बा बावल में बदमाश को हथियार सहित गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से देसी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था।  

मानवता हुई शर्मसार: बेजुबान कुत्ते को बेरहमी से पीटा, CCTV फुटेज आई सामने 

सोनीपत जिले में मानवता शर्मसार हो गई जहां जिले के मिशन चौक के पास बेजुबान कुत्ते को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। कुत्ते की बेरहमी से पिटाई की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है जिसमें युवक कुत्ते को लाठी मारते नजर आ रहे है।  

बहन के घर आया युवक फंदे पर लटका मिला, मृतक पर युवती की वीडियो वायरल करने का लगा था आरोप 

 गांव पुंडरी में अपनी बहन के घर आया युवक फंदे पर लटका मिला। बताया जा रहा है कि युवक पर एक युवती ने उसका वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया था। इस मामले में उसके खिलाफ मामला दर्ज था। इसी के चलते उसने यह कदम उठाया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। 

Panipat: दूसरी मंजिल से गिरकर टाइल मिस्त्री की मौत, पैर फिसलने से हुआ था हादसा 

पानीपत जिले के सेक्टर-24 में निर्माणाधीन घर की छत से टाइल मिस्त्री के गिरने का मामला सामने आया है।  लोगों ने उसे सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। 

 सीएम फ्लाइंग टीम ने फर्जी एनडीसी जारी करने का किया भंडाफोड़, कई लोगों पर मामला दर्ज

 सीएम फ्लाइंग टीम ने समालाखा के पास व्यापारी की कोठी के 64 गज हिस्से को फर्जी एनडीसी जारी करने और और उसे बेचने वाले लोगों के खिलाफ 420,467,468,471,120 बी के अन्तर्गत पुलिस स्टेशन में मुकदमा नंबर 1008 दर्ज करवाया है।

मकान बेचने के नाम पर ठगी करने का आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुआ था खुलासा 

आए दिन धोखाधड़ी के मामले सामने आ रहे है जहां मकान बेचने के नाम पर जम्मू कॉलोनी निवासी सुरजीत शर्मा से ठगी करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। 

विधानसभा के लिए चंडीगढ़ में जमीन लेना हरियाणा का हक है: कंवरपाल 

हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा विधानसभा के लिए चंडीगढ़ में जमीन लेना प्रदेश का हक है। पंजाब की तरफ चंडीगढ़ पर दिए बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। बता दें कि यमुनानगर में त्रिदेव सम्मेलन में पहुंचे थे। 

भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे कैथल के पूर्व डीसी, लाखों रूपए लेकर शस्त्र लाइसेंस बनाने के लगे आरोप  

जिले के पूर्व डीसी प्रदीप दहिया पर रिश्वत लेकर शस्त्र लाइसेंस बनाने के आरोप लगे हैं। आरोप कि अपने कार्यकाल के दौरान दहिया ने प्रति लाइसेंस तीन लाख रूपए की राशि ली है। यही नहीं ऐसे लोगों को भी शस्त्र लाइसेंस जारी करने की बात सामने आई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Related News

Recommended News

static