बर्तन बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 10:09 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत जिले के कुंडली इंडिस्टिरियल एरिया में एक बर्तन बनाने वाली फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस और अग्निशमन की गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंची।

PunjabKesari
बता दें कि आग ज्यादा होने के कारण सोनीपत,राई, दिल्ली के बवाना से एक दर्जन गाड़ियों को बुलाना पड़ा। बड़ी मुश्किल से कई घण्टों में आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि आग लगने के कारण लाखों रूपये का नुक्सान हुआ है हालांकि राहत की बात यह रही कि इस आग हादसे में किसी की जान नहीं गई। आग लगने का कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि हमे सूचना मिली थी कि आइनॉक्स वर्ल्ड फैक्ट्री में आग लगी हुई है यहां पर पाया कि दूसरे और पांचवे फ्लोर पर आग लगी हुई थी। आग काफी होने के कारण आसपास के क्षेत्र से अग्नि शमन की गाड़ियों को बुलाना पड़ा है। सभी वर्कर को बाहर निकाल लिया गया है। किसी प्रकार का जान कोई नुक्सान नहीं हुआ है ।आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

वहीँ फैक्ट्री के मैनेजेर ने बताया कि शाम की छुट्टी होने के बाद मैं थोड़ी देर के लिए रुका हुआ था, तभी गार्ड ने मुझे सूचना दी कि ऊपरी फ्लोर पर आग लगी हुई है।उसके बाद अग्नि शमन की गाड़ियों को बुलाया गया है और छुट्टी होने के कारण सभी लेबर जा चुकी थी। किसी की जान का कोई नुक्सान नहीं हुआ है मगर जो माल तैयार था उसमें ज्यादा नुकसान हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static