जींद की बूढ़ा बाबा बस्ती में प्रदीप गिल जोरदार स्वागत, युवाओं एवं महिलाओं किया जिताने का वादा

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 09:52 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर ताबड़तोड़ प्रचार चल रहा है। इस बीच जींद विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप गिल तेजी से सियासी जमीन बनाने में जुटे हुए हैं। इस दौरान प्रदीप गिल आज जींद की बूढ़ा बाबा बस्ती में प्रचार करने पहुंचे थे, जहां लोगों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। 

वहीं इस दौरान गिल ने मीडिया से बात करते हुए कहा इन दोनों राजनीतिक घरानों से हम जींद को छुटकारा दिलाएंगे। 36 बिरादरी के लोग हमारा साथ दे रहे हैं।। इस चुनाव को हम पूरी ताकत से लड़ेंगे। लोगों ने  वहां एकजुट हो करके मुझे आश्वासन और भरोसा दिलाया हैं। पंचायत को करके दरियावाला गांव ने समर्थन देने का काम किया है। आज बूढ़ा बाबा बस्ती के लोगों ने यहां बुलाकर मुझे प्यार और सम्मान दिया है। इन्होंने भी कहा है कि आज तक लगातार यहां से विधायक वोट लेकर जाते रहे, लेकिन अगर साइड में देखोगे तो कच्चे मकानों से एक कॉलोनी भरी पड़ी हैं। सीवरेज ओवरफ्लो होकर पेयजल में मिक्स हो रहा है। गंदा पानी पीने को लोग मजबूर हैं। 

गिल ने कहा वहीं पढ़ाई का स्तर के लिए भी बच्चों को बहुत दूर जाना पड़ता हैं। बहुत सारी खामियां जो यहां के साथियों ने मुझे बताई है। वक़्त आने पर जैसे ही चुनाव पांच तारीख को आएगा। यहां भरोसा और विश्वास नौजवानों ने दिलाया की हम एक एक व्यक्ति  जाकर वोट करेंगे। वहीं माताओं ने ये बताया की बेटा आप आगे बढ़ो, हम आपके साथ हैं और गन्ना किसान के सातवे नंबर के बटन पर वोट डाल करके आप को जिताएंगे। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static