क्लास 6 के बच्चे को प्रिंसिपल ने डंडे से बुरी तरह पीटा, पानी पीते समय वाटर कूलर की टूट गई थी टूटी

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 03:02 PM (IST)

हांसी: हलके के एक निजी स्कूल में क्लास-6 के बच्चे को पीटने का मामला आया है। जानकारी के अनुसार क्लास 6 में पढ़ने वाले 12 वर्षीय छात्र पानी पीने गया था। इस दौरान वाटर कूलर की टूटी बच्चे से टूट गयी। जब स्कूल के प्रिंसिपल ने बच्चे के हाथ में टूटी देखी तो गुस्से उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। प्रिंसिपल ने बच्चे की कमर पर डंडे बरसाए। घर पर आकर बच्चा जब निढ़ाल होकर चारपाई पर लेटा तो परिजनों को शक हुआ। इसके बाद बच्चे ने परिजनों पूरी बात बताई तो परिजनों ने उसको इलाज के लिए नागरिक अस्पताल ले गए। 

गांव ढ़ाणा खुर्द के निवासी राकेश कुमार ने बताया कि उनका भतीजा ढाणी कुम्हारान स्थित मदर टेरेसा स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ता है। कल जब हिमांशु स्कूल के वाटर कूलर से पानी पी रहा था, तभी पीछे से एक लड़के ने हिमांशु को पीछे से खींच लिया। इससे वाटर कूलर के पानी की टूटी उखड़ कर उसके हाथ में आ गई।

उसी समय स्कूल का प्रिंसिपल प्रवीण भी वहां पर आ गया। उसने पानी की टूटी तोड़ने पर उसके भतीजे को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। स्कूल प्रिंसिपल ने बच्चे की कमर पर डंडे मारे और थप्पड़ से भी से बुरी तरह से पीटा। जिससे बच्चे के पीठ और कमर पर डंडे के नीले निशान पड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि इसके बाद मैंने प्रिंसिपल को फोन लगाया लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया। पीड़ित बच्चे के चाचा का कहना है कि वह मामले की शिकायत पुलिस से करेंगे।  एक बार पहले भी स्कूल प्रिंसिपल उसके भतीजे को बुरी तरह से पीट चुका है। अब दोबारा भी इसी प्रकार की हरकत की गई है।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static