पुलिस पर हमला कर कैदी को छुड़ाने का प्रयास

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 10:43 PM (IST)

तावडू,(ब्यूरो): मेवात क्षेत्र में असमाजिक तत्वों के हौंसले कितने बुलंद हैं कि वो पुलिस पर हमला करने से भी नहीं चूकते ऐसा ही एक मामला राजस्थान पुलिस 1 अपराधी को नूंह जेल से लेकर भिवाड़ी राजस्थान ले जाने के लिए निकली ही थी कि तावडू खंड के ग्राम चीला मोड़ के समीप अपराधी के पिता व मामा सहित 20 से 30 व्यक्तियों द्वारा पुलिस को घेरकर अपराधी को छुड़ाने के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

सदर थाना प्रभारी संदीप मोर के अनुसार राजस्थान पुलिस 1 अपराधी नफीस पुत्र जाहिद निवासी रानियाकी थाना तावडू को किसी अन्य मामले में जांच के लिए नूंह जेल से भिवाड़ी राजस्थान ले जा रही थी कि रास्ते में बाईक सवार 2 युवकों ने पुलिस वाहन को रूकवाया जिनमें 1 अपराधी का पिता व दूसरा मामा बता रहा था और बताने के पश्चात बहुत ही तीव्र गति से पुलिस वाहन के आगे चलने लगे। पुलिस को संदेह होने पर राजस्थान पुलिस ने अपने आला अधिकारियों को सूचित कर दिया।

 

सांय 7.30 के करीब जैसे ही वो अपराधी नफीस को लेकर तावडू के चीला गांव के समीप पहुंचे तो नफीस के पिता व मामा सहित अन्य 20 से 30 व्यक्ति जिन के हाथों में लाठी डंडा के बल पर वाहन को घेर लिया और गालीगलौच करते हुए नफीस को जबरन छुड़वा लिया कि तभी राजस्थान के पुलिस निरिक्षक भारी पुलिस बल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए जिन्होंने भाग रहे अपराधी नफीस को वहीं धर दबौचा व बाकी अन्य भाग निकले। राजस्थान पुलिस निरिक्षक ने बताया कि नफीस को छुड़ाने वाले रिश्तेदार व परिजन बताए। तावडू सदर थाना प्रभारी संदीप मोर ने नफीस जाहिद सिराजू इमरान चैनी उर्फ इरफान फारूख इस्लाम राजू व शाहरूख के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static