Accident: निजी बस ने बाइक को मारी टक्कर, देवर-भाभी हुए घायल... ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 04:47 PM (IST)

हांसीः  प्राइवेट बस ने बाइक सवार देवर-भाभी को गांव ढाणा कलां के पास टक्कर मार दी, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले में सदर थाना पुलिस ने प्राइवेट बस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। गांव चूली खुर्द निवासी रजनीश कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह खेती-बाड़ी का काम करता है।

20 जुलाई को वह अपनी बाइक पर सवार होकर भाभी संतोष को मुंढाल छोड़ने जा रहा था। जब वह करीब दोपहर बाद करीब सवा 2 बजे ढाणा कलां के पास पहुंचे तो हांसी से जुलाना जा रही एक प्राइवेट बस ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिस कारण वह व उसकी भाभी सड़क पर जा गिरे। उसने बताया कि निजी बस चालक तेज गति से बस को चला रहा था। उसने बस का नंबर देख लिया था। जब उसे होश आया तो वह नागरिक अस्पताल में था।

जबकि भाभी को होश नहीं आया था। वह नागरिक अस्पताल कैसे पहुंचे उन्हें इस बारे में भी जानकारी नहीं थी। दोनों घायलों की हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें हिसार रेफर कर दिया। वहीं रजनीश की बुआ का बेटा शंकर लाल उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल ले आए। हादसे में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static