शहीद परगट के अंतिम संस्कार पर उमड़ा जनसैलाब, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Dec 24, 2017 - 10:53 PM (IST)

करनाल(विकास मेहला): शनिवार को जम्मू कश्मीर में राजौरी बॉर्डर पर पाकिस्तान की तरफ से किए गए सीज फायर में करनाल के गांव रंबा का बेटा जवान परगट सिंह शहीद हो गया। परगट सिंह भारतीय सेना में वायरलेस ऑपरेटर के पद पर तैनात था। शहीद परगट सिंह का पार्थिव शरीर देर शाम आज गांव रंबा में पहुंचा, यहां हजारों की तादाद में गांव वालों ने नम आंखों से शहीद परगट सिंह को श्रद्धांजलि दी।शहीद के अंतिम संस्कार के दौरान राजनीतिक लोगों के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे। हजारों की तादाद में लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर अपना रोष प्रकट किया और रंभा के शहीद बेटे परगट सिंह की शहादत को सलाम किया।

PunjabKesari

वहीं मीडिया से बातचीत में सिख रेजीमेंट के जवान सूबेदार निशान सिंह ने बताया कि पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर किए गए थे जिसमें जवान परगट सिंह शहीद हो गया पाकिस्तान ऐसी हरकतें बार बार करता है और जल्द ही हम उसे इसका करारा जवाब देंगे ।

PunjabKesari

वहीं शहीद की शहादत को सलाम देने पहुंचे राज्यमंत्री कर्णदेव कंबोज ने कहा कि, शहीद परिवार की आर्थिक रुप से सरकार हर संभव मदद करेगी। शहीद परिवार को 50 लाख रुपए के साथ-साथ सरकार की तरफ से हर संभव मदद दी जाएगी। और मुख्यमंत्री भी जल्द ही गांव रंभा में पहुंचकर शहीद के परिवार से मिलेंगे।कर्णदेव ने कहा कि, गांव वालों से बातचीत कर गांव में शहीद परगट सिंह के नाम से स्मारक भी बनाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static