मकान में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने 8 लोगों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 03:23 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया) : जिले में अतिरिक्त महानिदेशक हिसार मंडल श्रीकांत जाधव की टीम ने बीती रात पटियाला चौक के पास पटेल नगर में बने मकान, जींद-कैथल रोड पर बने ग्रीन वैली चिकन हट पर अवैध रूप से अहाता चलाने व लोगों को शराब पिलाने पर छापा मारा। इस दौरान मकान से 4 युवक और 4 युवतियों को अनैतिक कार्य करते हुए पकड़ा गया। ग्रीन वैली चिकन हट पर शराब पीकर हुड़दंग बाजी करते हुए ढाबा संचालक सहित 8 लोगों के खिलाफ कार्यवाही की गई। 

जींद में एडीजीपी श्रीकांत जाधव की टीम द्वारा युवक और युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है। टीम ने पटियाला चौक के पास पटेल नगर में बने एक मकान में अनैतिक धंधे चलाने की गुप्त सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए छापा मारा था।  पुलिस द्वारा पकड़े गए जींद शहर के रहने वाले 4 व्यक्तियों व 4 महिलाओं समेत कुल 8 आरोपियों को शहर थाना ले जाया गया। जहां उनके खिलाफ अनैतिक व्यापार करने पर थाना में मामला दर्ज किया गया।

थोड़ी देर बाद ही विशेष टीम ने जींद कैथल मार्ग पर ग्रीन वैली चिकन हट पर छापामारी कर 8 लोगों को शराब पीते हुए काबू किया है। टीम ने अवैध रूप से अहाता चलाने के आरोप में उक्त चिकन हट के संचालक अमरजीत वासी कंडेला सहित 8 लोगों को काबू किया। ढाबा संचालक के अलावा पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ थाना सदर जींद में आईपीसी की धारा 160, 283 व आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। 

एडीजीपी श्रीकांत जाधव जी ने कुछ ही समय पहले आईजी हिसार रेंज का पदभार संभाला। उन्होंने आते ही मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा था कि वे हिसार रेंज में किसी भी तरह के अनैतिक कार्य नहीं चलने देंगे। इसके लिए उन्होंने एक नंबर 8814011000 जारी किया हुआ है। किसी भी प्रकार के अवैध कार्यों की सूचना इस नंबर पर दी जा सकती है। साथ ही एडीजीपी महोदय द्वारा गठित विशेष द्वारा खुले में शराब पीने वालों, अवैध अहाता चलाने वालों व अनैतिक कार्यों में लिप्त लोगों व उनके ठिकानों पर छापामारी अभियान चलाया हुआ है व कानून का पालन न करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही के निर्देश हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Related News

Recommended News

static